Breaking News:

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, पाकिस्तान से अब सिर्फ पीओके पर बातचीत होगी..


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार बड़ा बयान देते हुए कहा है  पाकिस्तान से तबतक बात नहीं होगी जबतक वह आतंकियों को बढ़ावा देना बंद नहीं कर देता इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब पाकिस्तान से जब भी बातचीत होगी तो सिर्फ पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) पर होगी. इस बयान के बाद यह भी अंदाज़ा लगया जा रहे हैं कि भारत पीओके को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकता है. यही नहीं बल्कि रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 हटने से पाकिस्तान बहुत ही पपरेशान हो गया है और इस बात का रोना पाकिस्तान पूरी दुनिया में जाकर रो रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने भी पाक पीएम की एक नहीं सुनी और उल्टा भगा दिया उन्हें.

 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को हरियाणा के पंचकूला से एक बार फिर पाकिस्तान को अगाह करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत बालाकोट से भी बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहा है. इसका मतलब है कि पाक पीएम ने स्वीकार किया कि भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक की थी.

 

हरियाणा में सत्तारूढ़ बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कालका विधानसभा क्षेत्र के काली माता मंदिर में पूजा अर्चना के साथ हुई. मुख्यमंत्री की यह यात्रा 8 सितंबर तक चलेगी. इस दौरान वह प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. 90 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी ने 75 प्लस का लक्ष्य निर्धारित किया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...