दिल्ली पुलिस का धन्यवाद जो समय रहते धर धबोचा हाशिम और शकिल को. बेहद खतरनाक इरादें थे उनके….

अवैध रूप से हथियार तस्करी करने वाले हाशिम और शकिल को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। हाशिम और शकील के मुताबिक, मध्यप्रदेश से अवैध रूप से हथियार लाकर दुगने पैसों में सौदा करते थे। फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने इन दोनों तस्करों को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वे हथियारों का भरा जखीरा लेकर तस्करी करने जा रहे थे। 
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने करवाई करते हुए तस्करों को दबोच लिया। पकडे गए तस्करों के पास से पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा पिस्टल बरामद की हैं। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग हथियारों की बड़ी खेप लेकर दिल्ली और हरियाणा की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने एनएच-24 पर इन दोनों को पकड़ने के लिए जाल फैलाया और जैसे ही आरोपी एनएच-24 से गुजरते हुए दिल्ली के करीब पहुंचे, पुलिस ने दोनों को हथियारों समेत पकड़ लिया। पुलिस ने तस्करों के पास से 17 पिस्टल बरामद की हैं। 
पुलिस पता लगाना चाहती है कि इनके तार कहां-कहां और किस से जुडे हैं। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपी का तार मध्यप्रदेश के सेंधवा इलाके से जुड़े हुए हैं, जहां से हथियार खरीद कर लाते थे। इसके बाद दोनों इन हथियारों को दुगने दाम पर दिल्ली और हरियाणा के मेवात इलाके में सप्लाई करते थे। मध्यप्रदेश से एक पिस्टल 15 हजार रुपये में खरीदकर दिल्ली में उसका सौदा लगभग 30 हजार में किया जाता था। आरोपी हाशिम पिछले 4 वर्षों से इन हथियारों की तस्करी में सक्रिय है। पुलिस को काफी समय से इन तस्करों की तलाश थी। 
Share This Post