Breaking News:

भगवा और मंदिरों का विरोध करने वाले दिग्विजय को उनके ही परिवार से चुनौती.. उनके घर से उठी आवाज, वो भी राहुल गांधी के खिलाफ

सनातन के पूज्य भगवा को लगातार अपमानित करने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय को अब उनके ही परिवार से सीधी चुनौती मिली है. खबर के मुताबिक़, कांग्रेस विधायक तथा दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को कर्ज माफी के मुद्दे पर किसानों से माफी मांगनी चाहिए. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस किसानों से किया गया वादा पूरा नहीं कर पाई, इसलिए 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने के बयान पर राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

राहुल गांधी के खिलाफ लक्ष्मण सिंह की बगावत से दिग्विजय सिंह सकते में हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि दिग्विजय हमेशा से गांधी परिवार की गुड बुक में रहे हैं, ऐसे में लक्षमण सिंह द्वारा राहुल गांधी पर हमला करना दिग्विजय के लिए परेशानी का सबब बन गया है. लक्ष्‍मण सिंह ने कहा, हम राज्‍य में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा पूरा नहीं कर सके हैं. राहुल गांधी को किसानों से माफी मांगना चाहिए और उन्‍हें साफ बताना चाहिए कि किसानों का कर्ज माफ होने में कितना वक्‍त लगेगा. इससे किसानों के बीच अच्‍छा संदेश जाएगा, जो नाराज हैं.

लक्ष्‍मण ने कहा कि माफी मांगने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ को राजनीति का काफी अनुभव है, लेकिन इस समय मध्‍यप्रदेश में एक बड़ा वित्तीय संकट है। ऐसे में पार्टी को किसानों से किए गए वादे को पूरा न कर पाने के लिए खेद प्रकट करना चाहिए. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि इस तरह के वादे नहीं किए जाने चाहिए. आगे के वादे करने के बजाय, उचित समय सीमा बताना चाहिए कि किसानों का पूरा कर्ज कब माफ कर दिया जाएगा। पार्टी के नेताओं को इस बात का खास ध्‍यान रखना चाहिए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW