भाजपा 2024 में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखेगी और जीत जाएगी- दिग्विजय सिंह

लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी नीत NDA गठबंधन के हाथों करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मची हुई है. कांग्रेस नेताओं को समझ ही नहीं आ रहा है कि इतनी मेहनत के बाद भी जनता ने कांग्रेस को इतनी बुरी तरह से क्यों नकार दिया. इस बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के हाथों करारी हार झेलने वाले दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

RJD का सूपड़ा साफ़ होने के बाद लालू यादव को लगा सदमा.. छोड़ दिया है खाना, इलाज में लगे हैं डॉक्टर

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा है किभाजपा के लोग चुनाव से पहले जितनी सीटें आने का दावा करते हैं, उसके आसपास ही रहते हैं. बता दें कि मौजूद चुनाव में एनडीए ने 353 सीटें जीती हैं. भाजपा अध्यक्ष और कई नेता कह रहे थे कि भाजपा अकेले 300 के पार और एनडीए 350 के पार जाएगा, जो हुआ भी है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भाजपा कौन से गणित का इस्तेमाल कर रही है, जिससे उनको पहले ही ये पता चल जाता है कि वो कितनी सीटें जीतने वाले है. भाजपा के पास ऐसी कौन सी जादू की छड़ी आ गई है, जिसके जरिये वो चुनाव से पहले जो कह देते हैं वो ही हो जाता है.

रमजान में लस्सी के पैसे मांगे दुकानदार भारत यादव ने तो भड़क उठे मजहबी उन्मादी.. लाठी-डंडों-सरिया से पीट-पीट कर मार डाला भारत यादव को

दिग्विजय सिंह ने कहा कि लगता है 2024 के चुनाव में भाजपा 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखेंगी और जीत जाएगी. दिग्विजय सिंह ने कहा कि इससे पहले साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 280 से ज्यादा सीटें जीतने की बात कही थी, तो वो उस चुनाव में 282 सीटें जीतकर आए. इस बार 2019 के चुनाव में उन्होंने 300 से अधिक सीटें आने की बात कही थी, अब उन्होंने 300 से अधिक सीटें जीत ली। उनका कहना है कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी के पास ऐसी कौन सा मंत्र आ गया है, जिसके जरिये वो यह जान ले रहे हैं कि उनको कितनी सीटें मिल जाएंगी.

रमजान माह में उन्मादियों के कहर से दहल गया मेरठ.. दुकान में घुस गई मजहबी उन्मादियों की भीड़ तथा टूट पड़ी व्यापारी पर

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब तक तो राजनीतिक दल अनुमान ही लगा पाते थे कि हमें इतनी सीटें मिल जाएंगी मगर बीजेपी जितनी सीटों का टारगेट तय कर रही है वो उससे अधिक हासिल भी कर ले रही है, ये चौंकाने वाला है. बता दें कि 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में भाजपा को सबसे ज्यादा 303 सीटें मिली हैं. इसके बाद कांग्रेस को 52, द्रमुक को 23, टीएमसी और वायएसआर कांग्रेस को 22-22 सीटों पर जीत मिली है. शिवसेना को 18, जनता दल यूनाइटेड को 16, बीजू जनता दल को 12 और बसपा को 10 सीटों पर जीत मिली है.

सहयोगी सुरेन्द्र हत्याकांड पर ली गई एक शपथ.. “मैं स्मृति ईरानी , शपथ लेती हूँ कि ……… “

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW