गिरफ्तार हुआ देश को हिला देने वाले कुशीनगर ट्रेन हादसे के मासूमों की हत्या का पहला जिम्मेदार.. नाम है “करीम जहीर खान”

आखिरकार वो नाम सामने आ ही गया है जिसके  कारण कुशीनगर में 13 मासूमों को असमय विदा हो जाना पड़ा है इस दुनिया से .. कुशीनगर की उन चीख पुकार के पीछे जो पहला नाम सामने आ रहा है वो है “करीम जहीर खान ” ..ये वो पहला दरिंदा है जिसने अपने लालच के चलते निगला है 13 मासूमों को ..

कुशीनगर में बृहस्पतिवार सुबह रेल दुर्घटना में स्कूली बच्चों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। जब जांच की गई तो पता चला कि जिस स्कूल के ये मासूम ड्राइवर की गलती के चलते काल के गाल में चले गए वो स्कूल बिना पंजीकरण के ही चल रहा था और उसे चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि डिवाइन पब्लिक  प्रबंधक व प्रधानाचार्य करीम जहान खान था जिसे भागने की कोशिश करते हुए आखिरकार उत्तर प्रदेश की चौंकन्नी पुलिस ने दबोच लिया है ..

इस सको के अवैध संचालक करीम जहीर खान को पुलिस अब अपनी कस्टडी में लेते हुए हर उस सवाल का जवाब ले रही है  जिसके चलते वो गोरखधंधा बना चुके इस स्कूल को संचालित कर रहा था .. इसी के चलते इसका स्कूल किसी भी मानक पर खरा नही उतर रहा था और अपने स्कूल के पंजीकरण न होने की बात इसने अभिभावकों से भी छिपा कर रखी थी जिसके चलते कई छात्रों का जीवन खराब हो रहा था ..  प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस स्कूल की आड़ में करीम जहीर खान और भी अवैध कार्य करता था जिसका खुलासा जल्द ही सुदर्शन न्यूज पर किया जाएगा ..

Share This Post