Breaking News:

राष्ट्रीय हीरो बना एक DM जिसने अपने जिले में मौजूद सभी पाकिस्तानियों को 48 घण्टे में बाहर निकल जाने का आदेश दिया

पुलवामा का आक्रोश न सिर्फ जनता को आक्रोशित करते देखा जा सकता है बल्कि उसका असर अब सीधे सीधे ब्यूरोक्रेसी पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है .. समाज का कोई भी स्तम्भ या वर्ग अब इस से अछूता नही रह गया है और इसके चलते ही अब ये मुद्दा कश्मीर से निकल कर भारत की गली गली और घर घर तक फैल गया है .. पाकिस्तान व पाकिस्तानियो के खिलाफ आक्रोश अब अपने चरम पर आते ही प्रशासन ने भी कड़ा रुख अपना लिया है जिसकी शुरुआत राजस्थान के बीकानेर से देखने को मिल रही है ..

ध्यान देने योग्य है कि कश्मीर के पुलवामा में राष्ट्र को हिला कर रख देने वाली आतंकी घटना को देखते हुए बीकानेर जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम ने बीकानेर जिले में रहने वाले सभी पाकिस्तानी नागरिकों को 48 घंटे के भीतर जिला छोड़कर बाहर जाने को कहा है।

जिला मजिस्ट्रेट ने पूरे जिले में धारा 144 लागू की है जिसके आदेश के अनुसार जिले की राजस्व सीमा में यदि कोई पाक नागरिक मौजूद है तो उसे स्वयं ही जिले से बाहर जाना होगा। इसके बाद उन पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जिले से बाहर खदेड़ा जाएगा। फिलहाल इस आदेश के बाद बीकानेर के जिलाधिकारी देश के एक नए राष्ट्रीय हीरो के रूप में सामने आ रहे हैं और उनके निर्णय को देश के हर कोने में सराहा जा रहा है ..

Share This Post