समय न करें बर्बाद, 2024 तक पीएम पद के लिए नहीं कोई वेकन्सी

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने विपक्षी दलों के प्रति बयान देते हुए कहा कि वह अपना समय बर्बाद नहीं करे क्योंकि वर्ष 2024 तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वेकेन्सी नहीं है इससे वह अप्रत्यक्ष तरह से 2019 में भी भारतीय जनता पार्टी के जीतने की बात कर रहे है.
दादर और नागर हवेली में 30 को ख़त्म अपनी पार्टी की कार्यकारिणी बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान पासवान ने प्रधानमंत्री द्वारा दलित समर्थक के लिए उठाए कदमों की भरपूर तारीफ की और साथ ही पुरे विश्वास के साथ कहा की मोदी जी 2024 तक प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे. 
लोजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में, पदोन्नति में आरक्षण को तत्काल लागू करने के लिए संविधान में संशोधन किए जाने की मांग की गई. उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियों का आभाव जारी रहने के मद्देनजर उनकी पार्टी ने निजी क्षेत्र में भी आरक्षण शीघ्र लागू करने की मांग की है. पासवान ने वर्तमान में विभिन्न दलों में मौजूद, पूर्व सहयोगियों को संतरे की तरह बताया जो बाहर से तो एक होता है लेकिन अंदर से विभाजित होता है. 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (जदयू), मुलायम सिंह यादव (सपा), लालू प्रसाद (राजद) कभी एक नहीं हो सकते और विधानसभा चुनावों में मिली भारी जीत के बाद बीजेपी का आत्मविश्वास बहुत बढ़ा है. पासवान का कहना कि अगला लोकसभा चुनाव 2019 में होगा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की खोज के लिए अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए.  
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW