Breaking News:

“जाकिर मूसा! मिस यू ब्रो” … ये शब्द उस उन्मादी छात्र के हैं जो भारत की जनता के टैक्स के पैसों से नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है


23 मई को जब देश लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी महासंग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की भगवामयी महाविजय का उत्सवा मना रहा था ठीक उसी समय हिन्द की जांबाज सेना ने दुर्दांत इस्लामिक आतंकी जाकिर मूसा को मारकर हिन्द को गौरवान्वित किया था. जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद जब पूरा देश हिन्द की जांबाज सेना  साथ खडा था, सुरक्षाबलों के जवानों   अदम्य साहस, पराक्रम तथा शौर्य के लिए उन्हें सैल्यूट कर रहा  था तभी कश्मीरी उन्मादी छात्र जाकिर मूसा की याद में रो रहा था तथा उसे जिंदाबाद बोल रहा था.

खबर के मुताबिक़, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक कश्मीरी छात्र ने आतंकियों की शान में एक देशविरोधी पोस्ट साझा की. यह पोस्ट सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए कश्मीर आतंकी जाकिर मूसा को लेकर की गई. आरोपी कश्मीरी छात्र कथित तौर पर ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सदस्य बताया जाता है. अपनी पोस्ट में उसने जाकिर मूसा के लिए ‘जिंदाबाद’ और ‘मिस यू’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. इस पूरे मामले को विकास जसवाल नाम का एक ट्विटर यूजर सामने लाया है. उसने कथित फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और उसे पंजाब पुलिस को टैग किया.

इस ट्वीट में लिखा है, ‘यह छात्र @cugharuan @Chandigarh_uni में पढ़ता है। वह कश्मीर का रहने वाला है। उसने अभी फेसबुक पर एक स्टोरी और पोस्ट डाली है। उसने जाकिर मूसा जिंदाबाद लिखा है। हम पंजाब पुलिस से इस शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। इस ट्वीट को पंजाब पुलिस को टैग किया गया है। हमें उम्मीद है कि इस बीमार शख्स के खिलाफ गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।’ इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए पंजाब पुलिस ने तुरंत स्थानीय पुलिस को मामले की जांच करने को कहा। अब घरुआन पुलिस स्टेशन के तहत मामले की जांच की जा रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share