हार के डर से केजरीवाल ने दी धमकी, कहा- अगर हारे तो छेड़ देंगे आंदोलन

नई दिल्ली : यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक दम बौखला गए है। और उसी बौखलाहट में केजरीवाल अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं। इस बार केजरीवाल ने धमकी दी है कि अगर वो ईवीएम की वजह से एमसीडी चुनाव हार जाते है तो वह आंदोलन छेड़ देंगे।

दरअसल, टि्वटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें केजरीवाल कहते हैं कि अब अगर वो बुधवार को हारते हैं तो हम ईंट से ईँट बजा देंगे। वीडियो में केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी आंदोलन की उपज है, इसलिए पार्टी आपस अपनी जड़ों की ओर लौटने से हिचकिचाएगी नहीं।

केजरीवाल ने कहा कि अगर ऐसे नतीजे आते हैं तो यह साबित हो जाएगा कि पंजाब, यूपी, पुणे, मुंबई, भिंड और धौलपुर की तरह छेड़छाड़ (ईवीएम से) हुई है। हम आंदोलन से निकले हैं। हम यहां सत्ता का आनंद उठाने नहीं आए हैं। वह आंदोलन की ओर लौटेंगे।

बता दें कि अधिकतर एग्जिट पोल्स में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की करारी शिकस्त होने की बात कही गई है। बता दें कि राजधानी दिल्ली के तीन नगर निगमों के लिए रविवार को हुए चुनाव में 270 सीटों पर 58.58 प्रतिशत मतदान हुआ था। हालांकि, दो सीटों पर उम्मीदवारों की मौत के कारण चुनाव स्थगित हो गया।

Share This Post