“सबूत गैंग” व “इमरान गैंग” से मिले मनोबल के बाद बेकाबू हुए आतंकी .. कश्मीर में गोलियों से भून दी गयी महिला पुलिस अधिकारी. अलविदा खुशबू


पिछले कुछ समय से इमरान गैंग और सेना विरोधियो के लगातार बयान और देश के खिलाफ हरकतें आख़िरकार उन मानसिक रूप से मृत आतंकियों के लिए संजीवनी का काम कर गयी जो ताबड़तोड़ मुठभेड़ों से पस्त हो चुके थे .. आतंकियों के समर्थन में सेना और पुलिस को दोषी ठहराने में न चूकने वालो से मिले मनबोल को ले कर अब कश्मीर में आतंकियों ने किया है ऐसा घृणित कार्य जो किसी को भी स्तब्ध कर देने के लिए काफी है..

ज्ञात हो कि अब आतंकियों ने दुस्साहस की सभी सीमाओं को पार करते हुए मार डाला है एक महिला पुलिस अधिकारी को . आतंकियों के परिवारों को महिमामंडित करने वालों और उनके लिए बड़ी बड़ी बातों को करने वालों को अपनी तरफ से खड़ा मान कर दिया गया है ये निम्नतम कार्य को अंजाम और अब अमर हो चुकी हैं खुशबू . इससे पहले बीते गुरुवार को पुलवामा जिले में आतंकियों ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति को जबरन उसके घर से ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक शोपियां के वेहिल इलाके में महिला पुलिस अधिकारी को अज्ञात आतंकियों ने शनिवार दोपहर करीब दो बजे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने महिला अधिकारी को उनके घर पर ही गोली मारी है. ये कत्ल करने वाले सभी आतंकी पुरुष हैं ..हादसे में गंभीर रूप से घायल खुशबू को साथी पुलिसकर्मियों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...