सेना का अपमान नहीं सह पाया हिंदुस्तान. सेनापति को गुंडा कहने वाले कांग्रेसी नेता पर दर्ज हुई FIR


जो हमारी देश की रक्षा के लिए अपना दिन और रात एक कर सीमा पर खड़े है, अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपनी जान तक न्योछावर करने का जूनून लिए हमारे सैनिक पूरी लगन और साहस के साथ अपनी कार्रवाई का अंजाम दे रहे है। लेकिन बहुत दुःख की बात यह है की जनता का खून चूसने वाले, गरीबों की थाली की रोटी छीनने वाले भ्रष्टाचारी उन “जाबांज सैनिको” को गुंडा बता रहे है। बता दें कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीली दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कुछ दिनों पहले बिपिन रावत को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।

संदीप दीक्षित ने बिपिन रावत को ‘सड़क का गुंडा’ कहा था। अब संदीप के इस विवादित बयान को लेकर लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। दीक्षित ने कहा था कि पाकिस्तान उल जुलूल हरकतें करे और बयानबाजी ही कर सकता है, लेकिन अगर हमारे सेना प्रमुख जब ‘सड़क के गुंडे’ की तरह बोलते हैं, तो खराब लगता है। संदीप के इस बयान के बाद से बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कार्रवाई की मांग कर रही थी।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू और केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने संदीप दीक्षित के इस बयान की तीखी आलोचना की थी। चारों तरफ आलोचना झेलने के बाद संदीप दीक्षित ने माफी मांग ली थी। हालांकि, इस बयान के कुछ ही देर बाद संदीप दीक्षित ने माफी भी मांग ली थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दीक्षित के बयान को गलत बताया था। दीक्षित ने माफी मांगते हुए कहा था कि मैं मानता हूं कि मैंने जो कहा है, वो गलत है। लिहाजा माफी मांगता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share