Breaking News:

अबू फैसल द्वारा दी जा रही मौत की धमकियों पर खामोश बैठी हैदराबाद पुलिस में हिन्दू युवक पर FIR दर्ज की क्योकि उसने मना कर दिया मुसलमान के हाथो खाना लेने से


पिछले कुछ समय से सुदर्शन न्यूज लगातार अपने चैनल से हैदाराबद में ओवैसी के करीबी माने जाने वाले अबू फैसल नाम के एक जिहादी की अलग अलग वीडियो लगातार प्रकाशित कर रहा है . भारत में धर्म और हिंदुत्व के लिए बोलने वाला शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसके खिलाफ अबू फैसल ने हैदराबाद से वीडियो बना कर उनको धमकाने या गाली देने जैसे काम न किये हों. लेकिन हैदराबाद पुलिस के जगजाहिर कार्यवाही की जद में वो कभी भी नहीं आया .

पर वहीँ जब एक ग्राहक ने डिलीवरी स्टाफ मुस्लिम होने के चलते खाना लेने से इंकार कर दिया तो उसके खिलाफ इसी हैदराबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर के ये साबित कर दिया की उनके बारे में सुदर्शन न्यूज पर जो कुछ भी देखा और बताया गया है वो एकदम सही और निर्विवाद है.. इस से पहले भी एक हिन्दू ग्राहक द्वारा मुस्लिम डिलीवरी स्टाफ से खाना न लेना विवाद का विषय बना था और वामपंथी वर्ग से ले कर कांग्रेस के राहुल गांधी तक ने इस मामले में दखल दिया था..

जिस रेस्तरां को खाने को आर्डर दिया गया था वह मुस्लिम द्वारा संचालित है। खान ने ट्वीट में कहा है, ‘ग्राहक ने जो ऑर्डर दिया था और एक हिंदू डिलीवरी ब्वाय भेजने का आग्रह किया था। लेकिन स्विगी ने मुस्लिम ब्वाय को भेज दिया और ग्राहक ने पार्सल लेने से मना कर दिया।इस मामले पर स्विगी ने कहा, ‘हम विभिन्न विचारों का सम्मान करते हैं। हर ऑर्डर स्थान और उपलब्धता के आधार पर डिलीवरी एग्जिक्यूटिव को दिया जाता है न कि खास पसंद के आधार पर। फिलहाल अभी हाल में ही मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान वाली घटना लोगों के जेहद में ज्यों की त्यों है ..

देखिये अबू फैसल का एक और विडियो जिस पर खामोश है हैदराबाद पुलिस –


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share