UP की सहारनपुर पुलिस ने दबोचे 5 बंगलादेशी. ठिकाना बनाया था देवबंद

भारत में अवैध रूप से रह रहे 5 बंगलादेशियो को उत्तर प्रदेश की सहरानपुर पुलिस ने जांबाजी के साथ गिरफ्तार किया है . यहाँ पर सहारनपुर में पुलिस के सभी विभागों ख़ास कर LIU का बेहतरीन कार्य व् आपसी तालमेल देखने को मिला और सटीक सूचना एकत्रित करते हुए 5 बंगलादेशियो को दबोच लिया गया . ये कार्य बेहद योजनाबद्ध तरीके से हुआ जिसमे LIU ने सटीक जानकारी जुटाई और उनकी गिरफ्तारी में बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई .

प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों व घुसपैठियों से सहारनपुर को मुक्त करवाने की मुहिम छेड़ रखी सहारनपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी तब मिली जब LIU सहारनपुर व थाना देवबंद पुलिस ने एक साझा अभियान चलाते हुए रविवार रात छापा मारकर इन 5  बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार इन पांचों से हुई शुरुआती पूछताछ में इनके अन्य साथियों के बारे में भी सुराग मिले हैं जिसके पूरे नेटवर्क को पुलिस जल्द ही सलाखों के पीछे भेजेगी .

फिलहाल ये पांचों किस रास्ते से भारत और देवबंद पहुंचे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है . इस पूरे मामले में सहारनपुर LIU के DSP सुधीर कुमार तोमर की सराहना करनी होगी जिन्होंने इस पूरे मामले पर शुरू से नजर बनाये रखी और अंत में सफलता से इसको अंजाम दिया . इस गिरफ्तारी के बाद आम जनता ने सहारनपुर पुलिस के इस कार्य की मुक्त कंठ से सराहना हो रही है जिसमे इंस्पेक्टर देवबंद मुनीन्द्र सिंह , LIU DSP सुधीर तोमर आदि प्रमुख रूप से उल्लेखनीय हैं .

पकडे गये घुसपैठियों के नाम रफीकुल इस्लाम, मोहम्मद अहमद , मोहम्मद मिन्हाज ,  मनीर उज्ज्मान और मोहम्मद इस्माइल हैं . गिरफ्तार घुसपैठियों में आरोपी इस्माइल ने बताया कि वह यहां लगभग पांच साल पहले बांग्लादेश से आया था और फिर उसने धीरे-धीरे इन लोगों भी अपने पास बुला लिया. इन सभी की गिरफ्तारी पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है जिसके लिए जनमानस सहारनपुर पुलिस का धन्यवाद कर रहा है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW