राष्ट्र ने फिर खोये 4 योद्धा. हंदवाडा में भयानक गोलीबारी जारी.. आतंक की जड़ सिर्फ पाकिस्तान ही या कुछ और भी है उसके साथ ?

भारत की जांबाज़ फ़ौज देश वासियों को आतंकी जड़ों से निकालने के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दे रही है लेकिन भारत के अन्दर ही बैठे जहरीले साँपों ने इमरान खान के गुण गा कर उन जवानो के बलिदान को और उनकी आत्मा तक को चोट पहुचाई है . इमरान गैंग को अभी अभी फिर से झटका लगा है जब भारत ने कश्मीर के अन्दर अपने 4 जवानों को खो दिया और 10 अन्य योद्धा बुरी तरह से घायल हो गये हैं . राष्ट्र के रक्षको को स्थानीय विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है .

विदित हो कि ये युद्धक्षेत्र कश्मीर का हंदवाडा बना हुआ है जहाँ आतंकियों की मौजूदगी की सटीक सूचना पर सेना ने इलाके की घेराबंदी की . सैनिको को मिली सूचना सही साबित हुई है और दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी . अँधेरे के साथ सैनिको को स्थानीय विरोध को भी झेलना पड़ा जिसके चलते एक प्रकार से फौजियों को २ मोर्चो पर युद्ध करना पड़ रहा है . अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार फ़ौज ने २ उन मकानों को उड़ा दिया है जिसमे आतंकी छिपे थे ..

लेकिन इसके बाद भी अभी गोलीबारी चल रही है . बताया जा रहा है कि इस जगह कई आतंकी छिपे हुए हैं . मौके की गम्भीता इस बात से समझी जा सकती है कि आतंकियों के सफाए के लिए स्पेशल पैरा कमांडो बुलाये गये हैं . घायल सैनिको को अस्पताल भेजा जा रहा है जिसमे से कुछ की हालत बहुत गम्भीर हो . अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या आतंक का मूल जड़ सिर्फ पाकिस्तान ही है या कुछ और भी है जो आतंक के मूल में है ?फिलहाल भारी गोलीबारी अभी जारी है .

Share This Post