Breaking News:

महाकुम्भ से पहले प्रयागराज के बगल कौशाम्बी जिले से पकड़े गये 4 संदिग्ध कश्मीरी जिसमे 2 महिलायें शामिल


हिन्दुओ के सबसे बड़े जमावड़े प्रयागराज में लगने वाले महाकुम्भ से ठीक पहले उसी के पडोसी जिले से 4 संदिग्ध कश्मीरियों की गिरफ्तारी के बाद अचानक ही माहौल एक बार फिर से गर्म हो गया है और सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गये हैं . पुलिस की सक्रियता की भी प्रशंसा करनी होगी यहाँ पर जिसने अपनी सतर्क निगाहें हर हरकत पर रखी और आख़िरकार हिरासत में ले लिया उन सभी को जो ठीक से कोई उत्तर नहीं दे पा रहे थे .

खुफिया एजेंसी की सूचना पर ऐतिहासिक कस्बा कड़ा में घूम रहे चार संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पकड़े गये लोगो में दो महिलाएं व दो पुरुष हैं, जो कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। प्रयागराज कुम्भ से पूर्व संदिग्धों को हिरासत में लिए जाने से इलाके में दहशत का माहौल है। सवाल यह कि एक हजार किमी से अधिक की दूरी तय कर कश्मीर से कौशाम्बी सिर्फ दो पैकेट अखरोट बेचने आये हैं, ? आईबी की टीम को चारों संदिग्ध एक जैसा जवाब जरूर दे रहे हैं लेकिन उनकी गतिविधियां ठीक नही लग रही हैं।

आईबी ने सैनी कोतवाली के देवीगंज चौकी पुलिस के सहयोग से कड़ा क्षेत्र में घूम रहे चार संदिग्धों को हिरासत में लिया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इन्हें प्रयागराज में शरण देने वाले का नाम शौकत उल्लाह है जो शाहगंज थाना के पास दाराशाह अजमल मुहल्ले में रहता है . एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि कश्मीर के कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जो तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share