पूरे घर की एक एक ईट पर लिखा दिया हसन ने कि – योगी और मोदी जी बचा लो मुझे, आपके सर्मथन के चलते गांव वाले कर सकते हैं मेरा कत्ल

देखा जाए तो ये खास मजहबी लोग मजहब का ढिंढोरा पीटते रहते हैं। ऊपर की जुबानी से इस्लामिक मजहब के लोग भारत में एकता और अखड़ता की बात करते हैं। लेकिन यहां इन कट्टरपंथियो का एक ऐसा मामला सामने आया हैं। जिससे इस्लामिक कट्टर मजहबियो के लोगों की पोल खुलती नजर आ रही हैं।

आपको बता दे कि एक ऐसा गांव जहां पर एक मुस्लिम युवक ने योगी मोदी से मदद कि मांग कर ली। पूरा मुस्लिम गांव उनका दुश्मन हो गया।

हालात इतने बद्तर हो गए कि पीड़ित का वहां के कट्टर लोगों ने हुक्का पानी तक बंद कर दिया हैं। थाने के चक्कर काट चुका पीड़ित सीएम योगी से मदद की गुहार लगा रहा हैं की उसको बचा लिया जाए.
ज्ञात हो कि एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसमें एक व्यक्ति ने अपने हाथों से अग्रेजी, उर्दू ,हिंदी में अपने घर की दीवारों पर गांव के मुस्लिम लोगों से हिफाजत करने की मोदा – योगी से अपील की है। इबादत में श्री योगी जी मेरी हिफ़ाजत करे मांग जैसे स्लोगन लिख रखे हैं।

गौरतलब है कि हिफ़ाजुल हसन जो बिजनौर के थाना कोतवाल देहात के खोड़पुर इलाके का रहने वाला हैं। जो गांव में ही नरेगा में मज़दूरी भी करता हैं। कुछ महीने पहले इसकी बीबी भी मोदी योगी की तारीफ करने की वजह से घर छोड़ कर चली गई थी। साथ ही गांव वालों ने भी हसन के साथ रिश्ता तोड़ दिया है। सिर्फ इतने से ही गांव वालों का पेट नहीं भरा तो उन्होने इसका हुक्का पानी भी बंद करवा दिया । जिसकी वजह से हसन परेशान हो गया है और अब उसकी आखिरी उम्मीद योगी आदित्यनाथ ही है।

Share This Post

Leave a Reply