वो महिला जिसका बलात्कार रांची से दिल्ली तक होता रहा, पर खामोशी छा गई बलात्कारी मोहम्मद अबुल का नाम सुनते ही


जब आप इस घटना को सुनेंगे, इस घटना के बारे में जानेंगे तो आपकी रूह कांप उठेगी. झारखंड की राजधानी रांची से लेकर दिल्ली तक उस युवती का 5 वर्ष तक सामूहिक बलात्कार होता रहा, उसकी आबरू को बेरहमी से कुचला जाता रहा लेकिन इस घटना पर न तो कोई फेमिनिस्ट बोल रही है और न ही नारी स्वाभिमान की, नारी सम्मान की बात करने वाले तथा मिडनाईट कैंडल मार्च करने वाले संगठन ही कुछ बोल रहे हैं. युवती के साथ हैवानियत यहीं तक नहीं रुकी बल्कि जबरन उसका धर्मान्तरण भी किया गया, उसे मुसलमान बना निकाह किया गया फिर उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया गया.

खबर के मुताबिक़, रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र की युवती ने राजमहल के मोहम्मद अबुल कैश पर यौन शोषण, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तलाक जैसे कई आरोप लगे हैं. युवती का आरोप है कि नशीली दवा देकर युवक ने वर्ष 2014 में पहली बार उससे संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिर ये सिलसिला 2019 तक जारी रहा. युवती की मजबूरी का फायदा उठा अबुल कैश ने पीड़िता को दूसरे लड़कों को भी अस्मत लूटने दिया. अश्लील वीडियो की धमकी से युवती की अस्मत रांची से लेकर दिल्ली तक लूटती रही.

पीड़िता को डराया धमकाया जाता रहा. अब किसी तरह हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने आवाज उठाई है लेकिन इसके बाद भी नारी स्वाभिमान की बात करने वाले तथाकथित बुद्धिजीवी मौन हैं.. शायद इसका कारण पीड़िता की जिन्दगी को तबाह करने वाले हैवान का नाम मोहम्मद अबुल है. बेड़ो थाने में युवती ने राजमहल के रहनेवाले मो. अबुल कैश पर गंभीर आरोप लगाए. युवती का कहना है कि राष्ट्रीय मिशन से जुड़ी एक एनजीओ में कार्य करने के दौरान कैश से उसकी दोस्ती हुई.

बीमार होने के बाद युवक डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया डॉक्टर के पास इलाज के बाद उसे नशे की दवा दी और उसे आराम करने के बहाने अपने कमरे में ले गया. जिसके बाद उसने अस्मत लूटी और उसका अश्लील वीडिया भी बना लिया. जिसके बाद कैश ने शुरू किया ब्लैकमेल का सिलसिल जो सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा. युवती से बताया कि युवक उसे एक दिन डोरंडा इलाके के मनिटोला ले गया और निकाह किया.

युवती का आरोप है कि निकाह के दौरान ही उसे पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम मो. अबुल कैश है. लेकिन अपनी अस्मत लूट जाने के बाद पीड़िता ने निकाह कुबूल कर लिया. युवती का कहना है कि युवक जॉब के साथ एलएलबी की भी पढ़ाई कर रहा था. निकाह के बाद जबरन युवती को गौ मांस भी खिलाया गया और फिर कई बार युवक पीड़िता को दिल्ली ले गया. दिल्ली जाने के बाद पीड़िता की किस्मत और फूटी. दिल्ली जाने के बाद पीड़िता से कैश के दोस्त भी उसकी अस्मत को लूटते रहे जब जब पीड़िता ने इसका विरोध करना चाहा कैश ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा.

युवती का कहना है कि ये सब सहते हुए बदनाम होने के डर से मोहम्मद अबुल के साथ रह रही थी लेकिन ईद के बहाने युवक राजमहल अपने घर आया और किसी दूसरी लड़की के साथ निकाह कर लिया. जब इसकी जानकारी पीड़िता को मिली तब वो राजमहल युवक के पास गई जहां उसे 27 जुलाई को युवक ने तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने बेड़ो थाने में 18 अगस्त को शिकायत की है. मामले पर बेड़ो थाना थाना की पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए रांची ले गए. पीड़ित युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...