Breaking News:

कश्मीर के आतंकी जीनत उल इस्लाम की मौत के बाद अब झारखंड से भी शुभ समाचार.. मार गिराया गया है 10 लाख का इनामी नक्सली शाहदेव उर्फ ताला

राष्ट्रवादियों के चेहरे पर ये सुकून, ये खुशी देंन है भारत के जांबाज़ सुरक्षाबलों की जिन्होंने देश का ही खा कर देश के खिलाफ हथियार उठाया और दिया अपनी गद्दारी का एक ऐसा परिचय कि उनके लिए मृत्यदंड भी बहुत छोटी सज़ा लगने लगे..कल ही कश्मीर से वहां आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात आतंकी जीनत उल इस्लाम के सफाए की खबर ने देशवासियों को एक सुकून की नींद दी थी अब सुबह झारखंड की एक खबर ने देशवासियों के दिन को भी जोश , खुशी व उत्साह से भर दिया है..

ज्ञात हो कि सेना के बाद अब पुलिस ने भी खोले हैं अपने हाथ और मार गिराया है आतंक का पर्याय बन एक दुर्दांत नक्सली शाहदेव उर्फ ताला को.. झारखंड के दुमका में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़ में एक नक्सली का शव और दो हथियार बरामद हुआ है। मारे गए नक्सली की पहचान 10 लाख का इनामी नक्सली शाहदेव राय उर्फ ताला दा के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के छातूपाड़ा में रविवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया। मौके से एक इंसास और एके 47 बरामद किया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस ने नक्सली का शव बरामद कर लिया है। वहीं, पुलिस का दावा है कि कुछ और नक्सलियों को गोली लगी है। शव की पहचान नक्सली शाहदेव राय उर्फ ताला दा के रूप में हुई है। वह संथाल का मोस्ट वांटेड नक्सली था। झारखंड पुलिस के आईजी अभियान सह पुलिस प्रवक्ता आशीष बत्रा ने बताया कि मुठभेड़ हुई है और पुलिस को सफ़लता भी मिली है | इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है । शाहदेव उर्फ ताला की मौत ने कमर तोड़ डाली है उन कुख्यात नक्सलियों की जिन्होंने भारत के खिलाफ जंग जैसी छेड़ रखी थी कुछ विदेशी ताकतों के दम पर फेंके गए सिक्के व हथियार उठा कर..इस नक्सली की मौत का हर तरफ स्वागत किया जा रहा है और इसको मार गिराने वाले जांबाजों के प्रति हर तरफ कृतज्ञता व्यक्त की जा रही है ..

Share This Post