Breaking News:

ग्वालियर बना संभल, संघ की शाखा और पुलिस कोतवाली पर समुदाय विशेष का भीषण पथराव

कभी दूसरे वर्ग पर असहिष्णु होने का आरोप लगाने वाले आज खुद आतंक की सीमा को पार करते जा रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने पहले कश्मीर, फिर सम्भल और और अब ठीक वही अंदाज़ ग्वालियर में भी. पथराव के शिकार भी तीनों स्थानों पर लगभग एक ही लोग . वो जो या तो मुसलमान नहीं है या उसके बदन पर वर्दी है .  

इस बार पथराव के निशाने पर था ग्वालियर का श्योपुर इलाके का श्रीराम कालोनी. पहले शांतिपूर्वक अपनी शाखा लगा रहे और भारत माँ की जय बोल रहे संघ के स्वयं सेवकों पर भीषण पथराव किया गया फिर जब पथराव की शिकायत करने स्वयं सेवक कोतवाली पहुचे तब कोतवाली पर भी उन्ही समुदाय विशेष की भीड़ जमा हो गयी और पत्थरों से कोतवाली को भी पाट दिया जिसमे पुलिस के 2 वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए

जानकारी के मुताबिक़ 2 अप्रैल की रात श्योपुर की श्रीराम कालोनी में संघ के कुछ स्वयं सेवक व्यायाम कर रहे थे. तभी अचानक उनकी तरफ एक पत्थर फेंका गया . जब स्वयं सेवकों ने पत्थर फेंकने वाले से इसका विरोध किया तब उसके समर्थन में तमाम सम्प्रदाय विशेष के लोग जमा हो गए और उन पर भीषण पथराव शुरू हो गया . इस पथराव में संघ के 2 स्वयं सेवक घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

दुस्साहस की हद तब और भी बढ़ गयी जब इस पथराव की शिकायत करने गए लोगों के साथ साथ पत्थरबाज भीड़ भी चलती रही और कोतवाली को भी निशाने पर लिया गया , बेहद बुरी तरह से हुए पथराव में कोतवाली के 2 पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गए .

Share This Post