आखिरकार अभिनंदन की जांबाजी पर फुफकार उठा PFI का मददगार जिन्ना भक्त हामिद अंसारी.. चुनावों में घोल गया कट्टरपंथी जहर


जब इस तरह के बयान सामने आते हैं तब एक बार को हर राष्ट्रवादी के मन में ये जरूर आता होगा कि आखिर ये व्यक्ति किस तरह से देश के उपराष्ट्रपति जैसे सम्माननीय पद पर रहा होगा. हम बात कर रहे हैं पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की जो कभी आतंकी संगठन PFI का मददगार बन उसके मंच पर खड़ा हुआ था तो कभी जिन्ना का समर्थन किया था. अब हामिद अंसारी एक बार फिर फुफकारा है इंडियन एयरफोर्स के जांबाज विंग कमांडर अभिनन्दन के खिलाफ.. वो अभिनंदन जिन्होंने अपनी जांबाजी से पाकिस्तान में घुसकर देश की ताकत का लोहा मनवाया था.

कभी कहा था मायावती ने- “पूरा यादव खानदान गिरेगा मेरे पैरों में”.. फिलहाल डिम्पल यादव ने छुए थे पैर

आपको बता दें कि जिन्ना प्रेमी तथा PFI के मददगार हामिद अंसारी ने भी अब पाकिस्तानी विमान F-16 के मारे जाने और बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे है. एक निजी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में हामिद अंसारी ने कहा कि अगर भारत ने पाकिस्तान का F-16 मारा है तो उसका और एयर स्ट्राइक दोनों का सबूत सरकार को पेश करना चाहिए. अंसारी ने कहा है कि बालाकोट एयरस्ट्राइक पर सवाल करने का देश के लोगों को पूरा हक है.

साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

हामिद अंसारी ने कहा कि आज के समय विश्व स्तर पर इतने सारे साक्ष्य मौजूद हैं कि आप सच नहीं छिपा सकते. अंसारी ने कहा कि अगर मैं कह दूं कि मैंने शेर मारा है तो मुझे उस शेर को दिखाना भी पड़ेगा. अगर एक देश कह रहा है कि उन्होंने विमान गिराया है और वहीं दूसरा देश इससे इनकार कर रहा है तो ऐसे में स्पष्ट है कि दोनों के बीच कुछ तो है. इसलिए अगर भारत ने पाकिस्तान के F-16 को मारा है तो सबूत दिखाए जाने चाहिए.

बंगाली भाषा में ISIS ने जारी किया पोस्टर.. भारत वालों से बोला- ‘जल्द आ रहे हैं”

ज्ञात हो कि 26 अप्रैल को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी. इसके अगले ही दिन जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान के F-16 को मार गिराया था. आज पूरा देश अपने जांबाज अभिनंदन का फैन है तथा उनको हीरो मानता है तब हामिद अंसारी विपक्ष के उस गिरोह में शामिल हो गया है, जो पाकिस्तान की हाँ में हाँ मिलाते हुए कहता है कि अभिनंदन के F-16 को नहीं मारा था.. जबकि भारतीय वायुसेना कई बार कर चुकी है कि विंग कमांडर अभिन्दन ने पाकिस्तान के F-16 को POK में हवा में ध्वस्त कर दिया था लेकिन अंसारी जैसे लोगों को अभिनंदन पर नहीं बल्कि पाकिस्तान पर विश्वास है.

दुर्दांत आतंकी यासीन मलिक की गिरफ्तारी पर चीख उठी वो पार्टी जो इन चुनावों में मांग रही है भारत की सत्ता

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...