अब तक हाथ के पंजे पर दांव लगाने वाले हार्दिक ने क्या बदल लिया पाला ? जानिए कौन सी नई पार्टी का किया इशारा ?

चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख़, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने शनिवार को आरजेडी प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यतमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 15 अभियुक्तों को दोषी करार दे दिया. उनकी सजा पर 3 जनवरी को फैसला सुनाया जाएगा. मामले में दोषी ठहराए गए लालू समेत सभी 15 अभियुक्तों को अदालत के आदेश के बाद हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद उन्हें रांची की बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल भेज दिया गया. चारा घोटाले में दोषी करार लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद उनके बेटे तेजस्वी यादव लगातार लालू के लिए समर्थन बटोरने में जुटे हुए हैं.

आपको बता दे की गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर जिसमे वह लालटेन लिए खड़े हैं, जिसे तेजस्वी यादव ने साझा किया है. इसे री ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा है कि हार्दिक भाई, नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है. इससे पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके लिखा है कि आज मैं अपने गांव आया हूं, लेकिन आज गांव में बिजली चली गई है तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया, बहुत काम आता है लालटेन आज पता चला.


 

जहाँ वो अपनी बुद्धिमता से जनता के बीच रोशनी नहीं जला सके तो ऐसे कोशिश कर रहे है. हार्दिक ने जो तस्वीर साझा की है उसमे वह हाथ में लालटेन पकड़े हैं और पीछे अंधेरा है. वही तेजस्वी ने कहा हार्दिक भाई, नफरतों के ख़िलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के ख़िलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है? देश हित में नौजवान का संघर्ष तो सीमा पर भी दिखाया जा सकता है जहाँ हजारों की संख्या में भारतीय सैनिक अपने देश को रौशनी दे जाते है. फिर ऐसे रौशनी से देश का कौन सा भला हो सकता है. हालाकिं दोषी लालू यादव को जेल में अब नया नाम कैदी नंबर 3351 दिया दे दिया गया है. वीआईपी कैदी होने के नाते लालू यादव को जेल में कुछ सुविधाएं भी दी गई है जिसमें लालू यादव के कमरे में टीवी भी शामिल है.

Share This Post

Leave a Reply