सुदर्शन न्यूज़ की खबर का कट्टरपंथ पर बड़ा असर.. वीडियो में मोदी योगी के क़त्ल की धमकी देता मुस्तफा पुलिस की सक्रियता देखकर घर छोड़कर भागा… ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू


हिन्दुओं को लेकर हमेशा जहर उगलने वाले हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता गुलाम मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कह रहा था कि अगर योगी तथा मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने की कोशिश की तो हम उनके हाथ तोड़ देंगे, उनका सर कलम कर देंगे. बाबरी हमारी जान है तथा अयोध्या में बाबरी की जगह राम मंदिर को हम कतई स्वीकार नहीं करने वाले हैं. मजहबी उन्मादी मुस्तफा का वीडियो सामने आने के बाद सुदर्शन ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था तथा उन्मादी मुस्तफा की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी.

आपको बता दें कि कट्टरपंथी मुस्तफा को लेकर चलाई गई सुदर्शन की खबर का बड़ा असर हुआ है जब मोदी योगी के क़त्ल की धमकी देने वाला गुलाम मुस्तफा अपना घर छोड़कर फरार हो गया है. मुस्तफा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है तथा उसकी तलाशी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. जानकारी के अनुसार AIMIM नेता गुलाम मुस्तफा ने मुरादाबाद के नागफनी में AIMIM की जनसभा को संबोधित कर रहा था जहाँ उसने जमकर जहर उगला.

अपने भाषण के दौरान गुलाम मुस्तफा ने कहा कि हिदुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. होश में आ जाएं वो फिरकापरस्त ताकतें. वो आरएसएस, शिवसेना, बजरंग दल, राम सेना. जिस दिन अली की सेना निकल गई. इन्हें कोई देखने वाला नहीं होगा. बाबरी मस्जिद हमारे दिलों की धड़कन है. हमारे बुजुर्गो की बनाई गई बाबरी मस्जिद है. मोदी और योगी याद रखो. अगर तुमने मंदिर बनाने की कोशिश की तो तुम्हारे हाथ तोड़ दिए जाएंगे, तुम्हारा सर कलम कर दिया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...