गुजरात में बारिश ने मचाई कहर, 3 मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की हुई मौत..

गुजरात के नाडियाड में शुक्रवार देर रात भारी बारिश की वजह से तीन मंजिला इमारत गिर गई और इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा मलबे में फंसे 9 लोगों को बचाया गया है औरउन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है. बचाव अभियान घटनास्थल पर जारी है. आशंका है कि कुछ और लोग अभी भी मलबे में फंसे हो सकते हैं और उन्हें निकालने की कोशिश अभी भी जारी है. गुजरात के अहमदाबाद और राजकोट में रात से बारिश जारी है.

गोधरा में भी बारिश के चलते रेलवे प्लेटफॉर्म पानी से भर चुका है. शुक्रवार देर रात भारी बारिश के बाद नाडियाड में दो मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जानकारी पाकर मौके पर वहा पहुंची पुलिस और राहत-बचाव दल की टीम ने इमारत के मलबे में से 9 लोगों को जिंदा बाहर निकाल लिया. हालांकि, 4 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.

यह हादसा सरकारी हाउसींग सोसायटी में हुआ. सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है, कि इलाके में दोपहर से देर रात तक हुई जबरदस्त बारिश के कारण इलाका जलमगन हो गया. जिसके बाद मकान के नींव में पानी के पहुंचने के कारण वह गिर गया. बता दें कि गुजरात में बारिश का कहर जारी है. गुजरात के नवागाम में सरदार सरोवर डैम ओवरफ्लो हो गया, जिसके बाद डैम के 7 गेट खोल दिए गए. सरदार सरोवर डैम से 6 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है. नर्मदा, भरुच और वडोदरा जिले के गांवों में अलर्ट जारी किया गया है.

Share This Post