Breaking News:

कश्मीर के कुलगाम में सेना ने 3 आतंकियों को घेरा.. जवानों पर भयानक पत्थरबाजी चालू

एक तरफ जहाँ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अपने बयानों में कहा कि अब निर्णायक लड़ाई होगी पर वो युद्ध आतंकवाद से होगी न कि कश्मीरियो से, ठीक उसी समय ठीक कश्मीर में कुछ आतंक परस्त, पत्थरबाज, इस्लामिक आतंक समर्थक एक अलग ही रूप दिखा रहे हैं . कश्मीर के चरमपंथी अपने मुकदमे वापस लेने की घटना को अपने दुस्साहस में बढ़ोत्तरी करने वाला एक अवसर मान कर मोदी जी ही नही, भारत की सत्ता व अपने तमाम समर्थको  के विश्वास को चोट पंहुचा रहे थे .

ज्ञात हो कि कश्मीर में एक बार फिर से सेना को दो मोर्चो पर एक साथ लड़ना पड़ रहा है जहाँ एक तरफ पत्थर है और दूसरी तरफ गोलियां . प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने उत्‍तर कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ में एक कुख्यात आतंकी को मार दिया गया और बाकी अन्य लगभग 2 को घेर लिया था जिसके बाद अन्य छिपे आतंकियों की तलाश के लिए सर्च आपरेशन चलाया जा रहा . सेना के इस संयुक्त आपरेशन में CRPF के साथ साथ कश्मीर पुलिस का विशेष कार्य बल भी शामिल है..ये मुठभेड़ कश्मीर कुलगाम के तालग्राम इलाके में चल रही है..

लेकिन अचानक ही 1 आतंकी की मौत का मातम मनाने वाले अनेक आतंक पसंद पत्थरबाज वहां पहुच गये और उन्होंने फ़ौज पर भारी पथराव करना शुरू कर दिया है जिसके पीछे छिपे और अब तक बच गये आतंकियों को भागने देने के अवसर देना सम्भव है . फिलहाल ताजा समाचार मिलने तक गोलीबारी जारी है और सेना 2 मोर्चो पर लड़ रही है ..फिलहाल पुलिस की आधिकारिक पुष्टि व विस्तृत विवरण प्रतीक्षारत है..

Share This Post