उत्तर भारत में कुचल दिए गये फन तो नजर उठाई दक्षिण की तरफ.. जारी हुआ हाई अलर्ट


धारा 370 हटने के साथ व उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमन्त्रियो द्वारा उनकी पुलिस को मिली खुली छूट के बाद जहाँ आतंकियों के हौसले उत्तर भारत में पस्त हो गये हैं और उन्हें भागने के लिए जगह कम पड़ने लगी है तो वहीँ अब उत्तर में कुचले फन ले कर आतंकियों ने रुख किया है दक्षिण का जहा पर कथित रूप से सेक्युलर सरकारें हैं जिसमे केरल की वामपंथी सरकार मुख्य है और स्टॅलिन जैसे धर्मनिरपेक्ष नेता भी उसी क्षेत्र में पाए जाते हैं .

ध्यान देने योग्य है कि दक्षिण भारत में आतंकी घटनाओं का हाई अलर्ट जारी हुआ है . श्रीलंका से अपनी आतंकी हरकतों के चलते भगाए जा रहे जिहादी अब भारत के दक्षिण हिस्सों को अपना ठिकाना और निशाना बनाने की फ़िराक में हैं . सेना के एक सर्वोच्च कमांडर ने सोमवार को कहा कि सेना को ऐसी खुफिया सूचना मिली है कि देश के दक्षिणी हिस्से में आतंकी हमला किया जा सकता है. ये वही इलाका है जिसके लिए श्रीलंका दंगो के दौरान सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने अपने बिंदास बोल शो के माध्यम से सतर्क किया था…

सेना की दक्षिणी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं को बताया कि सर क्रीक इलाके में कुछ परित्यक्त नावें मिली हैं.  दक्षिणी राज्य में आतंकी हमलों की आशंका के मद्देनजर तिरुवनंतपुरम में केरल के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने सभी जिला पुलिस प्रमुखों से अति सतर्कता बरतने को कहा है. डीजीपी बेहरा ने बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों, हवाईअड्डों और लोगों के इकट्ठा होने वाली जगहों पर कड़ी सुरक्षा बरतने के निर्देश दिये हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...