निशानें पर है हवाई अड्डे, आप भी रहें सतर्क

मुंबई : प्लेन हाईजैक की धमकी मिलने के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, इन तीनों एयरपोर्ट से उड़ने वाले एक या दो नहीं बल्कि 3 विमानों का अपहरण हो सकता है और इस अपहरण को 23 लोग अंजाम देने वाले हैं।

हाईजैक की सूचना मिलते ही इन तीनों हवाई अड्डों के साथ-साथ देश के सभी अहम हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला ने सुरक्षा अधिकारियों को एक ईमेल भेजा था। महिला ने बताया कि उसने छह लड़कों मुंबई, चेन्नै और हैदराबाद एयरपोर्ट से एक साथ हाइजैकिंग को अंजाम देने की योजना बनाते सुना।

महिला के मुताबिक, इस काम में कुल 23 लोग शामिल होने वाले हैं और इसे रविवार को ही अंजाम दिया जाना है। वहीं, सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि तीन एयरपोर्ट की सुरक्षा हाई अलर्ट पर है। सुरक्षा को लेकर कई अहम कदम उठाए गए हैं। गश्त से लेकर एंट्री-एग्जिट पॉइंट तक पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही हवाई अड्डों पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW