कांग्रेस में जहरीले बयानों की बाढ़… “जो अयोध्या में श्रीराम का मंदिर चाहते हैं वो बुरे हिन्दू हैं”


अपने जहरीले तथा अपमानजनक बयानों तथा कारनामों से कई बार हिन्दू आस्थाओं को ठेस पहुंचा चुकी कांग्रेस पार्टी अपनी हरकतों से बाज आती हुई नजर नहीं आ रही है. पिछले दिनों हिन्दू पाकिस्तान वाला बयान देकर देश के गुस्से का आक्रोश झेल चुकी कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद तथा वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक बार पुनः अयोध्या श्रीराम मंदिर तथा हिन्दुओं को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे न सिर्फ शशि थरूर बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी देश के हिन्दुओं के निशाने पर आ गयी है.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू होने से कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने विवादित बयान दिया है. शशि थरूर ने सोमवार को कहा कि ‘अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते.’ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा है, ‘कोई भी अच्छा हिंदू किसी दूसरे के पूजास्थल को गिराकर और बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता है।’ बता दें कि सुप्रीम कोर्ट 29 अक्टूबर से राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू करने जा रहा है.

शशि थरूर के इस बयान पर नए सिरे राजनीतिक विवाद शुरू हो गया है. भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने थरूर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि थरूर का यह बयान कांग्रेस को भारी नुक्सान पहुंचाएगा तथा वह अपने नेता के बयान से दूरी बना लेगी. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि शशि थरूर नीच आदमी है तथा सुनंदा पुष्कर की हत्या मामले में थरूर के खिलाफ चार्जशीज दायर हो चुकी है, उन्हें जेल होगी. राम मंदिर और हिंदुत्व के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. सभी संत अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होते देखना चाहते हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...