हिन्दू युवक विष्णु कुमार को 2 उन्मादियो ने घेर कर पेट्रोल डाल कर जलाया.. घटना योगीराज उत्तर प्रदेश की


आजम खान ने कहा कि डर रहे हैं मुसलमान . उनकी अफवाह में फिल्म जगत से भी हां में हाँ आई और आमिर खान व् नसरुद्दीन शाह ने भी कहा कि ये सही है .. पर जब इसकी जमीनी पड़ताल की गई तो निकल कर सामने आ रहा है ऐसा भयावह सच जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है . कल्पना कीजिए उस मजहबी उन्मादी की जहाँ पर योगी आदित्यनाथ के शासन को चुनौती देते हुए किसी को घेर कर जिन्दा जला दिया जाय और एक बार भी कानून व्यवस्था का डर न लगे .

राजस्थान की शान महाराणा प्रताप अब नहीं कहे जाएंगे महान.. कांग्रेस राज में फिर से अकबर का होगा गुणगान..

खबर यूपी के गोंडा से है जहाँ मजहबी उन्मादियो की दहशत उस समय सामने आई जब दो उन्मादियो ने एक युवक विष्णु को पेट्रोल डाल कर जला . इसमें हिन्दू युवक गंभीर रूप से  जल गया है जिसे स्थानीय गोंडा से रेफर कर के लखनऊ भेजा गया है .. फिलहाल वो जिन्दगी और मौत से जूझ रहा है . पुलिस  घायल के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर लगातार दबिश दे रही है.. इस युवक को जला कर वहां से वो सभी उन्मादी भाग गये थे .

सैलरी के बदले शरीर मांगता था वसीम.. युवती ने इंकार किया तो उसका किया ये हाल

युवक को जलता देख आसपास मौजूद लोग उसे बचाकर जिला अस्पताल ले गए। जहां इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में  लखनऊ रेफर कर दिया गया है। कोतवाली देहात क्षेत्र के मुगलजोत निवासी महेश कुमार ने बताया कि वह अपने भाई विष्णु कुमार के साथ जमुनियाबाग  गया था . मेरे भाई की नाक से खून आ रहा था जिसके बाद हम लोग नल पर मुंह साफ कर रहे थे तभी दो लोग आए और बिना किसी बात के पेट्रोल डालकर हमारे भाई को जिंदा जला दिए जिला अस्पताल के बाद उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया है।  मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है ।

केजरीवाल का हिंसक हथियार बना उनका विधायक अमानतुल्लाह.. एक और व्यक्ति को बेरहमी से मारा, केवल इस गलती पर ..

वहीं आपातकालीन में तैनात डॉक्टर का कहना है कि लगभग 9:00 बजे एक युवक जला हुआ अवस्था में आया था जिसमें पुलिस ने बयान लिया है वह बता रहा था कि कुछ लोगों ने उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है वह 70 से 80% जला हुआ है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और उस समय जो डॉक्टर थे  उनको इलाज के बाद लखनऊ रेफर कर दिया है । वहीं इस पूरे मामले पर कर्नलगंज क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी जीतेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है और चार टीमें बनाई गई है जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा मौके पर उच्च अधिकारियों का निरीक्षण किया गया है.

अमित शाह के रोड शो में घुस गये उन्मादी और शुरू किया पथराव. ममता राज में “जय श्री राम” बोल रहे लोगों पर पुलिस का भी लाठीचार्ज

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...