जंतर मंतर पर मीम सेना कर रही थी 3 तलाक और मॉब लिंचिंग के विरोध में प्रदर्शन.. अचानक वहां लगने लगे “जय श्री राम” के नारे

खुद को मीम सेना का प्रमुख कह कर सीधे सीधे कट्टरपंथी बयानबाजी करने वाला मेरठ निवासी शादाब चौहान अब भारत की राजधानी दिल्ली में अपनी दस्तक देना शुरू कर दिया है . अपने जहरीले बयानों और आये दिन हिन्दू और हिंदुत्व विरोधी बयानों के लिए कुख्यात रहा शादाब चौहान एक बार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के बहाने सीधे सीधे हिन्दुओ को गलत बताने पर उतरे उस से पहले उसका विरोध दिल्ली में शुरू हो गया है वो भी व्यापक स्तर पर .

बिजनौर में हुनमान जी के पवित्र पंचमुखी मन्दिर पर हमला. तोड़ दी माँ भवानी की मूर्ति. माथे पर तिलक लगा कर पहुचे थे आदिल और शादाब

विदित हो कि मॉब लिंचिंग और तीन तलाक को मुद्दा बना कर मीम सेना के झंडे तले कई मुसलमानों ने आज जंतर मन्तर पर प्रदर्शन किया .. उनके प्रदर्शन की भनक दिल्ली में हिन्दू संगठनों को लगी तो वो आग बबूला हो उठे . हिन्दू समूहों का नेतृत्व करने वाले राहुल जैन ने कल से ही इस प्रदर्शन के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.. इसके बाद आज जैसे ही जंतर मन्तर पर मुस्लिमो का प्रदर्शन शुरू हुआ वैसे ही उनके खिलाफ जय श्री राम के नारे लगने लगे .

एक और भारतीय मुस्लिम लड़की का निकाह होने वाला है एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ

प्रदर्शन करने वालों में राहुल जैन के अलावा संजीव भाटी , बरखा जी , चन्दन सिंह आदि प्रमुख रहे .. इन सबने भगवा वस्त्र पहने कर हर हर महादेव के नारे लगाते हुए हाथो में तख्तियां लेते हुए “मॉब लिंचिग का शिकार हिन्दू है ” तीन तलाक पर रोक का स्वागत है जैसे नारे लगाये .. अचानक ही इस काऊँटर प्रदर्शन की खबर जैसे ही पुलिस को लगी वो सक्रिय हो उठी और किसी भी प्रकार का वाद विवाद न हो इसके लिए उन्होंने फ़ौरन ही प्रदर्शन कर रहे सभी हिन्दुओ को हिरासत में ले लिया .

अड़ने और अकड़ने का बहुत गंदा इतिहास रहा है ZOMATO का. लखनऊ युनिवर्सिटी में कर चुके हैं मार पीट, सडक को कर चुके हैं जाम और इसके स्टाफ हंगामा काट चुके हैं थाने पर

हिरासत में भी संजीव भाटी , चन्दन सिंह और राहुल जैन ने कहा कि उनके इरादों को कोई भी पस्त नहीं कर सकता .. दिल्ली पुलिस से उन्हें कोई समस्या नहीं है लेकिन अब वो दिल्ली में किसी भी कट्टरपंथी को पैर नहीं पसारने देंगे . राहुल जैन ने ये भी कहा कि शादाब चौहान जैसे दंगाई कान खोल कर सुन लें कि किसी भी हालात में अब दिल्ली की सीमा में किसी तुगलक , तैमूर या बाबर को घुसने नहीं दिया जाएगा और यहाँ किसी प्रकार से चरमपंथ को हावी नहीं होने दिया जाएगा ..

मीम सेना का विरोध कर के दिल्ली पुलिस की हिरासत में राहुल जैन , संजीव भाटी , चन्दन सिंह व अन्य –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW