Breaking News:

जला दिया गुरुद्वारे में रखा पवित्र गुरुग्रंथ साहिब.. आखिर किस के निशाने पर हैं बाकी धर्म ? इलाके की विधायक हैं “रजिया सुल्ताना”

दुनिया भर में धर्म और मजहब के नाम पर उन्माद फैला रहे और नफरत की आग भडका रहे कुछ मतांधो के निशाने पर अब भारत भी आता दिखाई दे रहा है . हिन्दू समाज की आस्थाओं और मान्यताओं पर लगातार हमले करने वालों और देश में चल रही शांति और सौहार्द को निशाने पर लेने की कोशिश करने वालों ने अब निशाना चुना है गुरुओं की पवित्र भूमि पंजाब को जहाँ अपर उन्होंने दिखाया है वो दुस्साहस जो पूरे पंजाब में आक्रोश के रूप में फ़ैल गया है .

भगवा में दाग लगाने वालो! कितने भी जनेऊ दिखा लो, कितने भी हवन करा लो, बच नहीं पाओगे- पीएम मोदी

विदित हो कि एक गुरुद्वारे के अन्दर घुस कर पवित्र गुरुग्रंथ साहिब जलाने की घटना के बाद पंजाब के संगरूर शहर में तनाव फ़ैल गया है . पुलिस ने मौके पर पहुच कर हालात को सम्भाला है लेकिन सरदारों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है . रुद्वारे का ताला टूटा हुआ पाया गया, जिससे स्थानीय लोगों ने दावा किया कि किसी ने हॉल में प्रवेश करने और आग शुरू करने के लिए तोड़ दिया था। हॉल के अंदर का कालीन छत से जलकर राख हो गया, पंखे और अन्य बिजली के उपकरण क्षतिग्रस्त हो गए।

दुर्दांत गौ तस्कर निकला सपा का नेता.. रहता था “इस्लामाबाद” में

यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि यह क्षेत्र पंजाब की कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के निर्वाचन क्षेत्र में आता है।आईजी पटियाला रेंज ए एस राय के अलावा समानांतर जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल, ध्यान सिंह मंड और कुछ अन्य सिख संगठन मौके पर पहुंचे हैं। इस घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को इस घटना के जिम्मेदार लोगों की तत्काल पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहा है।

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post