फिर जनता द्वारा बनाये गए तथाकथित फ़िल्मी स्टार बदनाम कर रहे हिंदुत्व को. इस बार वो जो कभी बार भगोड़े माल्या की होने वाली बहू मानी जाती थी

पद्मावती उसी वक़्त से विवादों में हैं जब से करणी सेना ने संजय लीला भंसाली पर पद्मावती किरदार से छेड़खानी का आरोप लगा हैं। विदित हो की एक बार फिर से पद्मावती विवादों में हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़े कलाकार करन केएस द्वारा बनाई गई रंगोली को खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दीपिका ने अपने एक ट्वीट में स्मृति ईरानी से आग्रह किया है।

आपको बता दे की दीपिका को ‘पद्मावती’ फिल्म में महारानी पद्मावती के किरदार में देखा जाएगा। कलाकार करन ने 15 अक्टूबर को दीपिका को एक ट्वीट में टैग करते हुए बताया था, “100 लोगों की भीड़ ने जय श्रीराम कहते हुए मेरी 48 घंटे की मेहनत को खत्म कर दिया।” इसके साथ ही करन ने ट्विटर पर दो फोटो भी साझा की, जिसमें वह फिल्म के पोस्टर के हूबहू रंगोली बना रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में दिखाया गया है कि कैसे उनके काम को खराब कर दिया गया।
इस विषय पर दीपिका ने सवालिया लहजे में कहा, “ये लोग कौन हैं? इन हमलों के लिए कौन जिम्मेदार है? हम ऐसा कब तक चलने देंगे? आप एक काम कीजिए, कानून इन्हीं लोगों के हाथ में दे दीजिए, ताकि ये हमारी आजादी और हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला करते रहें।”

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “कलाकार करन और उनके द्वारा किए गए सुंदर काम पर हुए हमले को देखकर काफी निराशा हुई। कृपया ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।”
मंत्री स्मृति ईरानी को ट्वीट में टैग करते हुए दीपिका ने लिखा, “हमें इसे रोकना होगा और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।”

आपको बताते चले की भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर को महाराजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह को अलाउद्दी खिलजी के रूप में देखा जाएगा।
पहले भी शूटिंग के दौरान ‘श्री राजपूत करणी सेना’ ने भंसाली के साथ पद्मावती किरदार के साथ खिलवाड़ करने पर गुस्सा उतारा था और शूटिंग के सेट में भी तोड़-फोड़ कर दी थी। 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW