IB की चेतावनी . हनुमान जयंती पर सतर्क रहें . दंगों की पूरी तैयारी में हैं वो .

राम नवमी भर में पूरे भारत में समुदाय विशेष द्वारा किये गए आतंक से बेहद सर्तक IB इस बार पूरी तरह मुस्तैद है . इसी मुस्तैदी का अंजाम है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश वालों को समय से पहले ही सतर्क रहने की चेतावनी दे दी .

उत्तर प्रदेश वालों को हनुमान जयंती के दिन विशेष सतर्कता की चेतावनी जारी हुयी है . ख़ुफ़िया रिपोर्ट के अनुसार कत्लखानों का अवैध व्यापार बंद होने और 3 तलाक पर महिलाओं के हक और हकूक के लिए बोलना एक वर्ग को इतना ज्यादा नापसंद आया है कि उसने इन हनुमान जयंती को रच रखी है अनेक स्थानों पर भयानक दंगों की साज़िश . राम नवमी में इसका ट्रायल भर किया गया था . 

अलर्ट में हिन्दू संगठनों , हिन्दू धर्म स्थलों , बस स्टैंड आदि सार्वजनिक जगहों पर ख़ास और विशेष सतर्कता बरतने की हिदायत दी गयी है . ज्ञात हो कि बार बार उकसाने वाली बात और कार्यवाही कर के दूसरों को असहिष्णु कहने वाला एक ख़ास साजिश से संचालित वर्ग कहीं ना कहीं ऐसी विषम परिस्थितियों के लिए जिम्मेदार है जिसने देश विरोधी लोगों औरनारों को खुला समर्थन दे कर असमाजिक तत्वों का हौसला बुलंद कर रखा है .

अंतिम सवाल यही है कि हर बार हिन्दुओं के ही त्यौहार क्यों निशाने पर रहने हैं . शिवरात्रि , रामनवमी , हनुमान जयंती , होली , दिवाली ही बार बार बंदूकों के साये में क्यों रहती है ? और इस एकतरफा समस्या का समाधान कब तक.

Share This Post