इबरार ने व्हाट्स एप पर नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डाली. जानिये फिर क्या हुआ ?

ना जाने वो कौन सी सोच , वो कौन सी अदावत है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही. एक के बाद एक भारत की ही जनता द्वारा चुने प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश की जनता द्वारा चुने मुख्यमंत्री के विरोध में गैर संवैधानिक तरीके से खड़े होते जा रहे , हालांकि उन्हें इसकी उचित सज़ा भी मिल रही है.

नया मामला उत्तर प्रदेश के फैज़ाबाद के इनायतनगर क्षेत्र का है जहाँ आदित्य प्रताप शर्मा ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की बेहद आपत्तिजनक फोटो देखी जिसके बाद ये फोटो और लोगों तक पहुची. बेहद आपत्तिजनक फोटो को देख कर एक पूरा वर्ग आंदोलित हो उठा और पुलिस तक तत्काल मामला पंहुचा कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी. योगी राज में बेहद चौकन्नी हो चुकी पुलिस प्रधानमंत्री के इस अपमान पर फ़ौरन हरकत में आई.

गिरफ्तार आरोपी इबरार कुमारगंज थाना क्षेत्र के पराधनेथुआ का रहने वाला है. पूरे प्रकरण की जांच अभी चल रही है.

इनायतनगर थानाध्यक्ष अरविन्द पांडेय ने त्वरित कार्यवाही करते हुए छानबीन में इस आपत्तिजनक फोटो के पीछे सुल्तानपुर निवासी इबरार का हाथ पाया और उसे गिरफ्तार कर के आई टी एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया. पुलिस के अनुसार किसी को भी इस प्रकार की हरकत करने की अनुमति नहीं दी जायेगी और नियम तोड़ने वालों पर तत्काल कठोर कार्यवाही होगी. इबरार की गिरफ्तारी के बाद आक्रोशित लोगों का आक्रोश शांत हुआ और लोगों ने इबरार को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की . 

Share This Post