अब्बा के साथ सोने से मना किया बीवी ने तो भड़क उठा शौहर.. ये भी बजह बनी तीन तलाक की

अगर वो मुस्लिम महिला अपने ससुर के साथ सो जाती, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को राजी हो जाती तो आज उसकी जिन्दगी में तबाही न आती. महिला का सुसर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं थी. जब इस बात की शिकायत महिला ने शौहर से की तो उसने भी अपनी बीवी से साफ़ कर दिया कि उसे उसके अब्बू के साथ वो करना ही होगा जो मेरे साथ करती है. जब बीवी तैयार नहीं हुई तो शौहर ने तीन तलाक दे दिया.

मामला हरियाणा के फरीदाबाद का है. शौहर ने सिर्फ महिला को तीन तलाक की नहीं दिया है बल्कि उसने सीधे सीधे देश के संविधान तथा क़ानून को ठेंगा दिखाया है क्योंकि देश में तीन तलाक के खिलाफ क़ानून बन चुका है. खबर के मुताबिक़, फरीदाबाद की रहने वाली महिला की शादी 2 साल पहले मेवात में हुई थी. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका शौहर ट्रक ड्राइवर है जो आमतौर पर काम से बाहर रहता है.

पीड़िता का आरोप है कि शौहर की गैरमौजूदगी में उसका ससुर उसके साथ जबरदस्ती करता है. इसकी शिकायत जब उसने अपनी सास से की तो उसकी पिटाई की गई. इसके बाद पीड़िता अपने मायके लौट आई. जिसके कुछ दिनों बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दोबारा ऐसी घटना न दोहराने की बात कही. जिस पर पीड़िता के पिता और भाई उसे वापस ससुराल छोड़ आए. पीड़िता का आरोप है पिता और भाई के ससुराल से जाने के कुछ ही देर बाद महिला का शौहर भी वहां से चला गया और ससुर ने फिर जबरदस्ती की.

जब महिला ने इसका विरोध किया तथा शौहर से शिकायत की तो वह भड़क उठा. इसके बाद शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. अब पीड़िता शौहर समेत सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़ और तीन तलाक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल शौहर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share