Breaking News:

मस्जिद के इमाम और उनकी बीवी की मिली लाश.. शरीर पर मिले दर्जनों घाव

इस्लामिक तकरीरो के लिए जाने वाला एक इमाम और उसकी बीबी की लाश मिलने के साथ ही अचानक सनसनी फ़ैल गई है और अमूमन शांत रहने वाला हरियाणा एक बार फिर से चर्चा और सुर्खियों में आ गया है . यहाँ पर आश्चर्यजनक रूप से एक मस्जिद के इमाम और उनकी बीबी की हत्या कर दी गई है और उनकी लाशो को बुरी तरह से क्षत विक्षत कर के छोड़ किया गया है. हत्या के प्रकार को देख कर लग रहा है कि किसी ने अपनी पुरानी रंजिश इमाम से अदा की है .

पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मौहाली गांव का इरफान नाम का व्यक्ति मनक माजरी गांव में बनी मस्जिद में पिछले लगभग 4 साल से इमामत कर रहा था. लगभग एक साल पहले उसका निकाह 25 वर्षीया यासमीन से हुआ था ..निकाह के बाद वो दोनों मस्जिद के नजदीक बने कमरे में ही रहते थे.  सुबह करीब 5 बजे के आस पास मस्जिद में पहली नमाज़ के लिए मुसलमानों की आवाजाही शुरू हुई तो खुर्शीद नाम के व्यक्ति को पहली बार उनके कमरे में दो लाशें दिखीं ..

अचानक दिखी लाशो से हडकम्प मच गया और जब पास जा कर देखा गया तो दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार से कम से कम 15 से 20 निशान मिले हैं. मामले की सूचना मिलते ही हरियाणा की सोनीपत पुलिस और एफएसएल की टीम वारदात मौके पर पहुंची।  एफएसएल की टीम में मौके से साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए ताकि मामले में जल्द से जल्द खुलासा हो सके। जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिली थी। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है उसका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Share This Post