इज्जत को लूट कर उस लड़की को गलत बता रहा बेशर्म अज़ीज़ अंसारी.. जानिए पूरा मामला

अजीज अंसारी हॉलीवुड के ऐसे एक्टर है जो पहले किसी का बलात्कार करने की कोशिश करते है और फिर खुद को सही साबित करने के लिए उल्टा पीडिता पर आरोप लगाते है. यौन शोषण के आरोप में बुरी तरह घिर चुके भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर अजीज अंसारी ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की जो भी हुआ वह आपसी राजमंदि से हुआ.

दरअसल अंसारी पर २०१७ में ब्रुकलिन की महिला ने जबरन रेप करने का आरोप लगाया था. 23 साल की महिला फोटोग्राफर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अंसारी ने पिछले साल सिंतबर मे उनके साथ यौन शोषण किया. महिला ने कहा था कि पहले उनको अपार्टमेंट में मिलने के बहाने बुलाया गया. जिसके कुछ देर बाद अजीज अपनी मन मानी पर उतर आया और लाख मना करने के बाद भी वह पागलों की तरह यहाँ वहां चूमने लगा, उसने लगातार ओरल सेक्स करने की कोशिश की.

जब उन्हें ये सब करने से रोका गया तो उन्होंने एक नहीं सुनी और सेक्स करने के लिए दबाव बनाते रहे. महिला ने बताया था कि वे किसी तरह वहां से निकलकर घर पहुंची जिसके बाद रात भर रोती रही.

 अंसारी की इस करतूत का महिला ने मीडिया के सामने खुलसा किया और उनकी इस घिनोनी हरकत से पर्दा उठाया. जिसके बाद अंसारी की चारो तरफ निंदा हुई. लगभग तीन महीने बाद उन्होंने इस पर अपना बचाव करते हुए कहा है कि ये संबंध दोनों की आपसी सहमति हुआ था । उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि सहमति से बना संबंध रेप नहीं हो सकता है। इसलिए उन पर रेप का आरोप लगाना बिल्कुल गलत है ।

Share This Post

Leave a Reply