सनसनी फैला गया तेज बहादुर.. पाकिस्तानियों का फेसबुक फ्रेंड लेता दिखा पीएम मोदी की ह्त्या की सुपारी


BSF का बर्खास्त जवान तेजबहादुर, जिसे समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बनारस लोकसभा सीट से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उमीदवार बनाया था, लेकिन बाद में उनका पर्चा खारिज हो गया था.. अब उन तेजप्रताप के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जिस तेजबहादुर को अखिलेश यादव तथा मायावती ने बनारस से प्रत्याशी बनाया था तथा इस बात पर केजरीवाल भी खुशी से उछल पड़े थे, वो तेजबहादुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ह्त्या की सुपारी लेते हुए दिखाई दिया है.

आपको बता दें कि  वाराणसी से पूर्व सपा उम्मीदवार और BSF से बर्खास्त किये गए तेज बहादुर यादव का हैरान करनें वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पैसा लेकर पीएम मोदी की ह्त्या तक करनें की बात कर रहे हैं. जबकि दूसरे वीडियो में कह रहे हैं कि मैं हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ दारू पिया हूँ. वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ सुना जा सकता है कि खाना खाते हुए तेज बहादुर यादव कह रहे हैं कि 50 करोड़ के बदलें में वो पीएम मोदी की ह्त्या करा सकते हैं.

विडियो में एक शख्स का पूछता है कि आप मोदी को मरवा देंगे? जवाब में तेज बहादुर कहते हैं कि आप 50 करोड़ दो मैं मोदी को मरवा दूंगा. वह कहते हैं कि 50 करोड़ रूपये दिए जाने पर वह तीन दिन के अंदर पीएम मोदी की ह्त्या करवा देंगे. इसके आलावा दूसरे वीडियो में तेज बहादुर खुद कह रहे हैं कि मैनें हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ बैठकर दारू पी है. यहां सवाल खड़ा होता है कि क्या तेजबहादुर की इसी योग्यता के कारण सपा-बसपा गठबंधन ने उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ प्रत्याशी बनाया था?

जो व्यक्ति सेना द्वारा बर्खास्त किया जा चुका है, जो व्यक्ति कह रहा है कि उसने हिजबुल के आतंकियों के साथ दारू पी है तथा वह 50 करोड़ रूपये मिलने पर तीन दिन के अंदर पीम मोदी की ह्त्या करवा देगा..ऐसे चरित्र वाले व्यक्ति को सपा-बसपा ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में उतारने की योजना बनाई थी. मोदी विरोध के कारण जो इन्हें जो लोग आदर्श सैनिक बताने में लगे थे, उन्हें ये वीडियो देखनें के बाद अपना सर शर्म से झुका लेना चाहिए.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...