हरियाणा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता के घर और दुकान पर इनकम टैक्स का छापा..

 

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता व विधायक कुलदीप विश्‍नोई के दिल्ली और हिसार के सेक्टर 15 स्थित आवास और कार्यालय पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है.यहां कुलदीप विश्‍नोई के घर के बाहर पुलिस तैनात है और अंदर से गेट बंद कर लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है कि आदमपुर में कुलदीप विश्‍नोई के बेटे भव्‍य विश्‍नोई मकान के अंदर बंद है.

सैलून चलाने वाले इखलाख खान ने बड़े शान से फेसबुक पर खुद को लिखा “जैश-ए-मोहम्मद” का सदस्य.. जबकि उसे इलाके के हिन्दू मानते थे सेक्यूलर

परिवार के सभी सदस्‍यों के मोबाइल फोन बंद कर लिए गए हैं. जानकारी के अनुसार सुबह इनकम टैक्‍स की टीम पुलिस बल के साथ सेक्‍टर 15 के आवास पर पहुंची. सूचना है कि कुलदीप विश्‍नोई के गुरुग्राम में आवास पर भी छापेमारी की गई है.

जो पार्टी सोनभद्र पर मचा रही थी सबसे ज्यादा शोर, हत्यारा निकला उसी का कार्यकर्ता

कुलदीप विश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे हैं. वे और उनकी पत्नी रेणुका विश्नोई मौजूदा समय में विधायक हैं. कुलदीप मंडी आदमपुर सीट से जबकि रेणुका हांसी से विधायक हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में कुलदीप के बेटे भव्य बिश्नोई ने हिसार से चुनाव लड़ा था लेकिन वे हार गए थे.

केजरीवाल के सरकारी वकील को जिम्मा था कन्हैया कुमार के खिलाफ कोर्ट में मजबूती से लड़ने का लेकिन आखिर वो केजरीवाल सरकार के वकील थे

इस वक्त कुलदीप विश्नोई के 6 ठिकानों पर छानबीन चल रही है. उनके गुरुग्राम, हिसार, आदमपुर और दिल्ली समेत 6 जगह ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, विभाग के अधिकारियों को कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवाद पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW