राष्ट्र के रक्षको को बधाई दीजिये उनकी सेंचुरी पर.. 2019 में मार गिराए आतंकियों की गिनती हुई 100 के पार

समूचे भारत को ये खबर सुकून और शांति देने वाली है जब भारत की फ़ौज ने भी अपने शौर्य और पराक्रम का एक ऐसा प्रदर्शन किया जो शतक पार कर गया है . राष्ट्र के रक्षको ने भारत की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने के साथ उन गद्दारों के प्राण भी लिए हैं जिनकी नापाक नजरें भारत की आन मान और सम्मान को घूर रही थी .. दुनिया भर के तथाकथित मानवाधिकार व तुष्टिकरण के राजनैतिक बाधाओं को ध्वस्त करते हुए सेना ने गौरवान्वित किया है हर राष्ट्रभक्त को .

विदित हो कि भारत की फ़ौज ने आतंकियों को मार गिराने के अपने महाभियान में अब तक कश्मीर में 100 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया है . इस वर्ष २०१९ में 1 जनवरी से अब तक अर्थात 1 जून तक देश के दुश्मन गद्दार नापाक आतंकियों की मौतों का ये आंकड़ा 100 को पार करते हुए १०१ पहुच गया है . कश्मीर पुलिस ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ये जानकारी जैसे ही जारी की वैसे ही देशवासियों में एक ख़ुशी की लहर दौड़ गयी और सैनिको के लिए शुभकामनाओं का तांता लग गया .

कश्मीर पुलिस के अनुसार मारे गये 100 आतंकियों में 76 आतंकी स्थानीय कश्मीर के थे और 25 अन्य विदेशी थी . आंकड़ो के अनुसार लगभग 20 आतंकी हर माह मारे गये हैं. सेना का प्रहार लगभग हर आतंकी समूह के ऊपर हुआ है जिसमे हिजबुल मुजाहिदीन , लश्कर ए तोइबा , जैश ए मोहम्मद आदि प्रमुख हैं . सेना कश्मीर को आतंक मुक्त करने के लिए आपरेशन आल आउट चला रही है जिसमे चलते लगभग सभी बड़े आतंकी मार गिराए गये हैं .

Share This Post