सैनिकों की बंदूकों ने फिर धोए कश्मीर के 6 कलंक.. अवंतीपुरा में ज़ाकिर मूसा का दायां हाथ सोलिहा भी ढेर

राष्ट्र के रक्षको को ललकारना व अपनी मच्छर जैसी हस्ती ले कर चट्टान से टकराना आखिरकार आतंकियों को भारी पड़ रहा है ..कश्मीर में अपने नापाक मनसूबे ले कर हथियार उठाये 6 और कुख्यात आतंकी आखिरकार ढेर कर दिए गए हैं जिनमे दुर्दांत ज़ाकिर मूसा का दायां हाथ माना जाने वाला आतंकी सोलिहा भी शामिल है .. इस मुठभेड में एक बार फिर से भयानक पत्थरबाजी कर के सैनिको का नुकसान पहुचाने की कोशिश आतंकप्रेमी पत्थराजबाजो द्वारा की गई थी पर सेना , CRPF व जम्मू कश्मीर पुलिस ने साझा अभियान चलाते हुए न सिर्फ सभी आतंकियों को मार गिराया बल्कि पत्थरबाजों की भीड़ का भी मुकाबला किया ..

विदित हो कि कश्मीर के अवंतीपुरा के आरमपुर क्षेत्र में सैनिको को आतंकी गतिविधियों की सटीक जानकारी मिलने के बाद फौज ने इलाके को घेर लिया .. फौज की राष्ट्रीय राइफल्स के साथ CRPF व कश्मीर पुलिस भी शामिल थी.. आतंकियों के छिपे होने की सूचना सही पाई गई तो उन्हें आत्मसमर्पण के लिए ललकारा गया .. पर पत्थरबाजों की मदद से भाग निकलने के मंसूबे पाले आतंकियों ने समर्पण करने से मना करते हुए फौज पर गोलियां बरसानी शुरू कर दिया जिसके जवाब में सैनिको ने भी गोलियां चलाई ..गोलियां चलाने के पीछे पत्थरबाजों को सन्देश देना भी आतंकियों का मकसद था जिस से वो उनकी मदद के लिए आ जाएं और ऐसा हुआ भी.  अब फौज दो मोर्चो पर लड़ रही थी जिसमें एक तरफ गोलियां बरसा रहे आतंकी थे तो दूसरी तरफ पत्थर फेंक रहे पत्थरबाज ..

इतना ही नही, स्वघोषित मानवाधिकार व कथित बुद्धिजीवयों ने भी इस मुठभेड़ में सैनिको की हरकतों पर बाद में हल्ला मचाने के लिए नजर गड़ा डाली ..पर बेहद बहादुरी से लड़ते सैनिको ने एक लंबी मुठभेड़ के बाद सदा के लिए खामोश कर दिया 6 आतंकियों को जिनकी लाशें बरामद की गई हैं ..आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है और देशवासियों की प्रार्थना से सैनिको को कोई नुकसान नही हुआ ..मारे गए सभी आतंकी ज़ाकिर मूसा के समूह अंसार ग़ज़वातुल हिन्द से बताए जा रहे हैं जिनमें से एक उनका कमांडर व मोस्ट वांटेड सोहिला भी है .. आतंकियों के ढेर होने के बाद पूरे देश मे खुशी की लहर दौड़ गयी है और सभी देशभक्तों ने भारत की सेना को उसके गौरवशाली कार्य के लिए बधाई दी है ..

Share This Post