आतंकियों पर मौत बन कर झपटे राष्ट्र के रखवाले.. हिजबुल के 2 आतंकी सदा के लिए खामोश


भारत की पवित्र भूमि से आतंक को खत्म करने और राष्ट्रवासियो को सुख चैन की नींद व् माहौल देने के लिए संकल्पित भारत की फ़ौज के जांबाज़ लडाको ने एक बार फिर से दिखाया है अपने शौर्य को और मार गिराया है इस्लामिक आतंकी सगठन हिजबुल मुजाहिदीन के २ दुर्दांत आतंकियों को.. वही एक अन्य अभियान में एक पाकिस्तानी को गिरफ्तार किया है . भारत की सेना के इस अभियान के बाद आतंकियों में खौफ की लहर है और कश्मीर में आतंकी फन उठाने से परहेज कर रहे हैं .

बुर्के पर बैन की मांग की सुरेश चव्हाणके जी की मुहिम की जरूरत समझी भाजपा भी. बंगाल के मुस्लिम बहुल इलाकों में मांगी गई केन्द्रीय बलों की महिला बटालियन

विदित हो कि अपने आतंकरोधी अभियान में लगे सैनिको ने कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये बताया जा रहा है कि ये दोनों आतंकी इलाके के एक घर में छिपे थे. इनकी मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए हैं.

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारे गये दोनों आतंकियों में से एक आतंकी का नाम शौकत अहमद डार है. शौकत हिजबुल का कमांडर है और सेना के जवान औरंगजेब की हत्‍या में इसके शामिल होने की भी बात सामने आई है. इसी के साथ कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सैनिको ने एक पाकिस्तानी को पकड़ा है जिस से पूछताछ के लिए सैनिक कैम्प में ले जाया गया है . इस पाकिस्तानी को कुपवाड़ा के पास एक गाँव से हिरासत में लिया गया है जिस से गहन पूछताछ चल रही है .

18 मई – 2007 में आज ही हुआ था हैदराबाद मक्का मस्जिद में ब्लास्ट जिसके बाद तत्कालीन सरकार ने तबाह कर डाला कई निर्दोष हिन्दू साधु संत व फौजी अधिकारियों का जीवन

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...