Breaking News:

सीमा पर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें… लाश में बदल दिए 5 पाकिस्तानी सैनिक,, 12 बंकर किये नष्ट

गुरूवार तड़के भारतीय सेना के जांबाज जवान नापाक पाकिस्तानी सेना पर कहर बनकर टूटे तथा 5 पाकिस्तानी सैनिकों को जहन्नुम पहुंचा दिया. इसके साथ ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 12 बनकर भी नष्ट कर दिए. उत्तरी सेना के कमांडर ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में भारत ने पांच पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सीमा पार से गोलीबारी शुरू की. इस दौरान पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया. पाक द्वारा की गई गोलीबारी के कारण स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई थी. हालांकि, भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सैनिकों का मुंहतोड़ जवाब दिया और उनके 5 सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया. भारतीय सेना के सूत्रों ने कहा, ‘हमारे जवानों ने अकारण किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन का प्रभावी व मुंहतोड़ जवाब दिया. गोलीबारी सुबह करीब 4.30 बजे शुरू हुई और यह सुबह 6.30 बजे तक चली. हमारी तरफ से किसी के हताहत होने या नुकसान की सूचना नहीं है.’ साथ ही उत्तरी सेना के कमांडर ने पुंछ में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि पाकिस्तानी गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना के जवानों ने उनके 5 सैनिकों को मार गिराया है तथा 12 बनकर भी नष्ट कर दिए हैं.

बता दें कि नए साल के पहले दिन से ही पाकिस्तान की तरफ से राजौरी व पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर लगातार गोलीबारी की जा रही है, ऐसे में भारतीय सेना भी हर मोर्चे पर उनका न केवल डटकर सामना कर रही है बल्कि उनका मुंहतोड़ जवाब भी दे रही है. इसी का परिणाम है कि गुरुवार को 5 पाक सैनिक मार गिराए.

Share This Post