काश्मीर में रौद्र रूप में आई भारतीय सेना.. मार डाले लश्कर के 4 इस्लामिक आतंकी


आज सुबह कश्मीर में भारतीय सेना ने रौद्र रूप अख्तियार कर लिया.. इस्लामिक आतंकी दल लश्कर के आतंकियों की घुसपैठ की जानकारी मिलने के बाद भारतीय सेना के जवानों की बंदूकें गरज दिखी. भारतमाता की जय के उद्घोष के साथ भारतीय सेना के जवानों ने 4 इस्लामिक आतंकियों को लाश में बदल दिया. मारे गए आतंकवादियों के पास से दो एके राइफल्स, 1 एसएलआर और एक पिस्टल बरामद किया गया है. अभी सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है. माना जा रहा है कि अभी इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते है.

पड़ोसी का मतलब क्या है, इसको खुलकर बतायेंगे महेश भट्ट ? किस पड़ोसी का नाम लिया उन्होंने ट्विटर पर और किसने दिया जवाब?

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़, इस्लामिक आतंकवादियों के लस्सीपोरा में छिपे होने की खुफिया सूचना पर राष्ट्रीय राइफल्स, विशेष अभियान समूह, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान बाहर जाने वाले सभी मार्गों को बंद करके  सुरक्षा बलों ने घर-घर तलाशी शुरू की. सुरक्षा बल के जवान विशेष क्षेत्र की आरे बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गयी।

1 अप्रैल – संघ संस्थापक डॉ हेडगेवार जी जयंती. वो महान व्यक्तित्व जिनकी जंग गुलामी के साथ आज़ादी के नकली ठेकेदारों से भी हुई

सूत्रों ने बताया कि इस दौरान चार आतंकवादी मारे गए. फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मारे गये आतंकवादियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार एवं विस्फोट बरामद किये गये हैं. पूरे इलाके को सील करके नजदीक के शिविरों से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को रवाना किया गया है. सुरक्षा कारणों से जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है तथा सर्च अभियान अभी भी जारी है.

कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल पर लगा अब तक का सबसे सनसनीखेज आरोप.. शियाओं के बड़े नाम कल्बे जव्वाद ने मचाई सनसनी


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...