अयोध्या श्रीराम मंदिर मामले पर गहमागहमी के बीच कश्मीर में गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें.. 3 इस्लामिक आतंकी बदल दिए लाश में


आज का दिन भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक दिन साबित होने जा रहा है. आज अयोध्या श्रीराम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का आख़िरी दिन है. सीधे शब्दों में कहें तो सैकड़ों साल पुराने श्रीराम मंदिर मामले की सुनवाई आज पूरी हो जायेगी, इसके बाद १७ नवंबर तक फैसला सुनाया जा सकता है. श्रीराम मंदिर मामले को लेकर जारी इस सुनवाई को देश के इतिहास की सबसे बड़ी सुनवाई माना जा रहा है, जिसे लेकर आज सुबह से ही देश में गहमागहमी है तथा तमाम तरह के दावे भी किये जा रहे हैं.

अयोध्या श्रीराम मंदिर मामले में जारी इसी गहमागहमी के बीच कश्मीर में भारतीय सेना की बंदूकें गरज उठी हैं तथा सेना ने 3 इस्लामिक इस्लामिक आतंकी दल हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों में हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर नासिर चदरू भी शामिल था. हिजबुल के आतंकियों के साथ सेना की ये मुठभेड़ आज सुबह घाटी के अनंतनाग में हुई. इसी मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन आतंकियों को लाश में बदल दिया.

सेना सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़, ये मुठभेड़ सुबह करीब 6.30 बजे के बाद से ही चल रही थी. सुरक्षाबलों को आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद आतंकियों को घेर लिया गया. करीब साढ़े तीन घंटा चली मुठभेड़ के बाद तीनों आतंकी मारे गए. जम्मू कश्मीर में पुलिस ने के मुताबिक इन आतंकियों में हिजबुल का स्थानीय कमांडर नासिर भी शामिल था.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...