सुदर्शन न्यूज़ ने दिखाया था ममता के प्रचार में बांग्लादेशी चेहरा.. अब उसी को देश से बाहर जाने का आया निर्देश

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने वाले बांग्लादेशी कलाकार फिरदौस अहमद पर भारत सरकार ने डंडा चला दिया है. सुदर्शन न्यूज़ ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के प्रचार में शामिल फिरदौस को प्रमुखता से दिखाया था तथा फिरदौस पर तत्काल कार्यवाई की मांग की थी. सुदर्शन की खबर के बाद केंद्र सरकार ने फिरदौस के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

आज़म खान के खिलाफ खड़ा हुआ बॉलीवुड.. इतना व्यापक विरोध कभी किसी का नहीं हुआ जिसमें संख्या है 5 लाख की

इससे पहले गृह मंत्रालय ने फिरदौस को लेकर पश्चिम बंगाल के फॉरनर रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से रिपोर्ट मांगी थी, जिसके बाद केंद्र सरकार की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किया गया. इसके अलावा सरकार ने फिरदौस को तत्काल देश छोड़ने के आदेश दिए हैं. दरअसल, बांग्लादेश ऐक्टर फिरदौस अहमद ने रायगंज सीट से टीएमसी के उम्मीदवार कन्हैयालाल अग्रवाल के लिए यहां पर भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे कुछ इलाकों में रोड शो और सभा की थी. इस   खबर को सुदर्शन ने प्रमुखता से   उठाते हुए फिरदौस के खिलाफ एक्शन लेने की मांग  की थी. इसके अलावा बीजेपी ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की थी.

अगर चीन के 10 टुकड़े नहीं हुए तो ये पूरी दुनिया के लिए भयावाह होगा.. चीनी लेखक के एलान के बाद हड़कंप

मामला संज्ञान में आने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कोलकाता में फॉरनर रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से इस पूरी घटना पर रिपोर्ट मांगी थी. बताया जा रहा है कि फिरदौस बिजनस वीजा पर भारत आया था और नियमों के विरूद्ध उसने बंगाल में चुनाव प्रचार किया. रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार की ओर से आदेश में फिरदौस का वीजा रद्द करते हुए उसे तत्काल भारत छोड़ने का आदेश दिया है. गृह मंत्रालय ने फिरदौस अहमद का वीजा कैंसल करते हुए उसे ब्लैकलिस्ट भी कर दिया है

बहन बेटियों को बीबियों के रूप में देखना मुसलामानों की संस्कृति बता गया BJP का नामी विधायक

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post