Breaking News:

भारत की पाक को चेतावनी, ऐसी नृशंस हरकत का जल्‍द देंगे जवाब

नई दिल्ली : पाकिस्तान द्वारा दिन प्रतिदिन की जाने वाली असहनीय हरकतों के कारण पूरे भारत के बढ़ते गुस्से को देख कर सेना प्रमुख जनरल बिपिन ने यह बात साफ़ साफ़ कही है कि वह पाकिस्तान को इसका ज़वाब जरूर देंगे। सेना प्रमुख जनरल रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जब भी ऐसी कोई घटना होती है, हम इसका जरूर जवाब देते हैं।
उन्होंने सेना की कार्रवाई का कोई ब्योरा नहीं दिया, बस इतना कहा कि सेना कभी भविष्य की अपनी योजनाओं का खुलासा नहीं करती, काम पूरा हो जाने के बाद ही बताती है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के लड़ाकों ने इस हफ्ते की शुरुआत में LoC के पार भारतीय सीमा में घुसकर सेना के दो जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था। 
जनरल बिपिन ने यह विश्वास दिलाया है कि पाकिस्‍तानी सेना की ऐसी नृशंस हरकत का जल्‍द ही उचित जवाब दिया जाएगा। सेना ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा था कि ‘1 मई 2017 को कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में नियंत्रण रेखा के पास दो फॉरवर्ड पोस्‍ट्स पर पाकिस्‍तानी सेना की ओर से रॉकेट और मोर्टार से फायरिंग की गई थी। साथ ही दो पोस्‍ट्स के बीच पैट्रोल ऑपरेटिंग पर बैट एक्‍शन भी किया गया। 
Share This Post