Breaking News:

अयोध्या मामले में जो इकबाल अंसारी लड़ रहा है बाबरी के लिए केस उसने राहुल गांधी को दिया ऐसा चैलेन्ज जिसका जवाब अब तक नही आया कांग्रेस की तरफ से

राहुल गांधी और कांग्रेस भले ही आज कल मोदी सरकार और उनके सहयोगियों पर आक्रामक हो और मोदी तक को बहस के लिए ललकार रहे हों लेकिन वहीँ खुद कांगेस को मिलने लगी है ऐसी जगहों से चुनौती जो कांग्रेस के लिए किसी बड़े आश्चर्य से कम नहीं मानी जा सकती है . इस बार चुनौती आई है प्रभु श्रीराम जन्मस्थान मामले में बाबरी की तरफ से अदालत में खड़े पैरवीकर्ता की तरफ से . यद्दपि श्रीराम के पक्ष वाले भी लगातार कांग्रेस को हिन्दू विरोधी कहते थे .

ऐसे में अब बाबरी पक्ष से भी कांग्रेस को निशाने पर लेने के बाद एक बार फिर से राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा शुरू हो गई है कि अब कांग्रेस के साथ कौन और कांग्रेस किस के साथ . ये चैलेन्ज तब आया है जब कश्मीर में पत्रकार के साथ अभद्रता की खबर के साथ राहुल गांधी दुनिया भर में कश्मीर की एक गलत छवि पेश करने की कोशिश कर रहे हैं . हालांकि इस मामले में एक मीडिया संस्थान की भी अच्छी खासी फजीहत हो रही है और ट्विटर पर ट्रेंड भी चल रहा है .

बाबरी मस्जिद के पैरोकार इक़बाल अंसारी ने राहुल गांधी को कश्मीर पर राजनीती करने से बाज आने की सलाह दी है . इकबाल अंसारी ने भी कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और राहुल गांधी में साहस हो तो पाकिस्तान के जबरन कब्जे वाले कश्मीर पर राजनीती कर के दुनिया भर में भारत की कश्मीर पर नीति का परिचय करवाएं . राहुल गांधी की कश्मीर पर राजनीती को इक़बाल अंसारी ने बेहद दुखद बताया है जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि कांग्रेस से श्रीराम पक्ष ही नहीं बल्कि बाबर पक्ष भी नाराज हो गया है .

 

Share This Post