सबके साथ न्याय कर रही योगी सरकार- ये कहना है कि बाबरी के मुद्दई अंसारी का


उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी की सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है बल्कि सबके साथ न्याय करती है. मैं योगी सरकार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ तथा मुझे अपनी सरकार पर पूरा भरोसा है. ये बयान किसी हिंदूवादी नेता का नहीं है बल्कि उस बड़े मुस्लिम नेता का है जो अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि विवाद में बाबरी मस्जिद का पक्षकार है. हम बात कर रहे हैं बाबरी मस्जिद के मुद्दई मोहम्मद इकबाल अंसारी की जिनकी सुरक्षा योगी सरकार ने बढ़ाई है.

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर 25 नवंबर को विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) की धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दौरे पर दो लाख लोगों के जुटने की संभावना है. इस बीच मुस्लिम आबादी की सुरक्षा की गुहार लगाने वाले बाबरी मस्जिद के मुद्दई मो. इकबाल अंसारी की सुरक्षा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बढ़ा दी है. बाबरी के मुद्दई इकबाल अंसारी की सुरक्षा में एक पुलिस इन्स्पेक्टर और तीन कॉन्स्टेबल शनिवार से तैनात कर दिए गए हैं. बता दें कि अंसारी ने सुरक्षा न बढ़ाने पर अयोध्या से पलायन करने की चेतावनी दी थी.

इकबाल अंसारी ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए योगी सरकार को धन्यवाद देते हुए कार्यों और योजनाओं की तारीफ की है. इकबाल अंसारी ने कहा, ‘मैं शुरू से ही योगी सरकार का प्रशंसक रहा हूं, जो बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है।’ उन्होंने कहा कि वह अयोध्या की धर्मसभा के आयोजन पर ऐतराज नही जता रहे थे बल्कि बाहर से आने वाली लाखों की भीड़ से भयभीत जरूर थे क्योंकि ऐसी ही भीड़ 1990-92 में जुटी थी जब मुस्लिम बस्तियों को उजाड़ने की कोशिश हुई थी। अयोध्या के लोग आपस में भाईचारे के साथ रहते हैं। उनकी भीड़ से हमें कोई खतरा नहीं है। अंसारी ने कहा कि प्रशासन को 24 व 25 नवंबर को सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने होंगे।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...