ईद मनाने घर पर आये सैनिक की ह्त्या.. रास नहीं आई एक और देशभक्ति

इस्लामिक आतंकियों को एक और जवान की राष्ट्रभक्ति रास नहीं तथा उन्होंने जवान की गोली मरकर ह्त्या कर दी. चूँकि जवान मुस्लिम था इसलिए ईद मनाने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था ताकि अपने परिजनों के साथ ईद मना सके. लेकिन ना से सीधे टकराने का साहस न कर पाने वाले इस्लामिक आतंकियों ने एक बार फिर अपनी कायरता का सुबूत देते हुए सेना की टेरीटोरियल आर्मी (टीए) के एक निहत्थे जवान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए.

अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग बच्ची से बलात्कार.. दरिन्दे का नाम है “सलीम”

घर पर ईद मनाये आये बलिदानी जवान का नाम मंजूर अहमद बेग पुत्र अब्दुल सलाम बेग तथा वह कश्मीर के अनंतनाग के सदुरा के रहने वाले थे. मंजूर अहमद बेग मौजूदा समय में सेना की 34 आरआर के साथ दक्षिण कश्मीर के शोपियां में तैनात था. कुछ दिन पहले वह ईद मनाने के लिए घर घर छुट्टी लेकर आया था. गत बुधवार को ईद के चलते घर में अभी खुशियों का माहौल था. वीरवार देर शाम करीब आठ बजे हथियारबंद आतंकी मंजूर के घर में घुस आए.

ईद मनाने दुबई गए थे वो 12 लोग.. 1 एक्सीडेंट ने ले लिए सबके प्राण

इससे पहले कि जवान के परिवारवाले कुछ समझ पाते आतंकियों ने मंजूर पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दीं तथा वारदात को अंजाम देने के बाद इस्लामिक आतंकी भाग निकले. इसके बाद घर में चीखो पुकार मच गई. आनन फानन खून से लथपथ मंजूर को परिवारवालों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस बीच, सुरक्षाबल भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post