Breaking News:

एक बड़े इमाम का दावा- “मोदी शुरुआत तो करें, कई मुसलमान खुद बनवायेंगे श्रीराम का भव्य मंदिर”

अयोध्या में श्रारम मंदिर निर्माण को लेकर चल रही सियासी बयानबाजी के बीच पठानकोट जामा मस्जिद के इमाम ने बड़ा दिया है.  पठानकोट जामा मस्जिद के इमाम द सलीम के कहा कि प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की शुरुआत तो करें, देशभर के मुसलमान खुद श्रीराम का मंदिर बनवायेंगे. पठानकोट जामा मस्जिद के इमाम मोहम्मद सलीम ने कहा कि अगर केंद्र सरकार पहल करती है तो पठानकोट से बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग रामलला के कारसेवा के लिए अयोध्या जायेंगे.

इस्लामिक विचारक तथा पठानकोट जमा मस्जिद के इमाम मोहम्मद सलीम ने कहा कि देश का हर मुस्लिम चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो, हालांकि दूसरे पक्षों को निराश न किया जाए. उन्होंने कहा कि वह अपने समुदाय की ओर से अपील करते हैं कि अयोध्या में श्री राममंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करवाया जाए. उन्होंने कहा कि निर्विवाद रूप से अयोध्या श्रीराम की जन्मभूमि है, इसलिए वहां श्रीराम मंदिर ही बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनता है उतना ही देश के लिए अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अध्यादेश लाकर इस विवाद को खत्म करे.

बता दें कि श्री राम जन्मभूमि न्यास की ओर से रविवार को कन्वीनर डॉ. अनिल महाजन के नेतृत्व में सैली रोड स्थित ट्रक यूनियन मैदान में विशाल धर्म सभा आयोजित की गई. इसमें अखिल भारतीय संत समिति के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती समेत अन्य धर्मगुरु उपस्थित हुए. विराट धर्म सभा में पठानकोट/गुरदासपुर के 15 हजार से अधिक लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया. इसी धर्मसभा के दौरान जामा मस्जिद के इमाम ने मोदी सरकार से अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने की बात कही.

Share This Post